रामायण को लेकर दूरदर्शन की प्लानिंग पर उठे सवाल, मंगलावार की सुबह चैनल से हुई बड़ी गलती

By अमित कुमार | Published: April 7, 2020 03:06 PM2020-04-07T15:06:31+5:302020-04-07T15:06:31+5:30

रामयाण को सालों बाद भी लोग उसी उत्साह के साथ देख रहे हैं। ऐसे में चैनल की लापरवाही फैंस को नागवार गुजर रही है और लोग लगातार इसके प्लानिंग पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

doordarshan telecast Ramayan repeat on tuesday morning fans angry reaction | रामायण को लेकर दूरदर्शन की प्लानिंग पर उठे सवाल, मंगलावार की सुबह चैनल से हुई बड़ी गलती

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights रामायण के एक दिन में दो एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। पहला एपिसोड सुबह 9 बजे तो वहीं उससे आगे का रात्री 9 बजे प्रसारित किया जा रहा है।

लॉकडाउन के बीच एक बार फिर डीडी नेशनल चैनल पर रामायण प्रसारित किया जा रहा है। रामायण के एक दिन में दो एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। पहला एपिसोड सुबह 9 बजे तो वहीं उससे आगे का रात्री 9 बजे प्रसारित किया जा रहा है। मंगलावार की सुबह जब चैनल के आगे लोग रामायण देखने बैठे तो उन्हें निराशा हाथ लगी। दरअसल, सोमवार रात को दिखाए जाने वाले सीन का रिपीट टेलीकास्ट होने से फैंस मायूस नजर आए। 

हालांकि सुबह प्रसारित एपीसोड में कई नए सीन भी दिखाए गए। लेकिन प्रोग्राम के शुरुआती कुछ सीन्स रात वाले ही थे। इतना ही रात में सुग्रीव-बालि युद्ध और बालि वध को दिखाया गया था। जिस दौरान भगवान राम का बालि से संवाद दिखाया गया था। रात में राम और बालि के संवाद आधे-अधूरे ही दिखाए गए थे, लेकिन सुबह में इससे फिर से पूरा दिखाया गया। 

दूरदर्शन की इस लापरवाही की वजह से लोगों ने चैनल की प्लानिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दें कि रामयाण को सालों बाद भी लोग उसी उत्साह के साथ देख रहे हैं। ऐसे में चैनल की लापरवाही फैंस को नागवार गुजर रही है और लोग लगातार इसके प्लानिंग पर सवाल खड़े कर रहे हैं।  

Web Title: doordarshan telecast Ramayan repeat on tuesday morning fans angry reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे