मोदी सरकार पर डायरेक्टर ने साधा निशाना, कहा-कुछ दिन पहले ही स्पष्ट रूप से कहा था कि टुकड़े टुकड़े गैंग को...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 6, 2020 04:29 PM2020-01-06T16:29:28+5:302020-01-06T16:29:28+5:30

अभिनव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनव हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी बात वेबाकी रखती हैं। अब जेनएयू में हुए हमले पर एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है।

Director Abhinav Sinha targeted Modi government | मोदी सरकार पर डायरेक्टर ने साधा निशाना, कहा-कुछ दिन पहले ही स्पष्ट रूप से कहा था कि टुकड़े टुकड़े गैंग को...

मोदी सरकार पर डायरेक्टर ने साधा निशाना, कहा-कुछ दिन पहले ही स्पष्ट रूप से कहा था कि टुकड़े टुकड़े गैंग को...

Highlightsजवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में हैअचानक हुए इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां एक बार फिर से बवाल हुआ है।चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। अचानक हुए इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

घटना को देखने वालों का मानना है कि शाम करीब 6.30 बजे लगभग 50 नकाब बांधे गुंडे जेएनयू कैंप, में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को तोड़ा और हॉस्टल में तोड़फोड़ की है। अब इस घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएशन आने लगे हैं। इस पर एक्ट्रेस अनुभव  सिन्हा ने अपनी बात रखी है।

अनुभव ने मोदी  सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि लेकिन हम भी हैरान क्यों हैं? उन्होंने कुछ दिन पहले ही स्पष्ट रूप से कहा था कि टुकड़े टुकड़े गैंग को सबक़ सिखाने के समय आ गया है।



अभी सरकार के साथ बैठक में उपस्थित मेरे सभी सहयोगियों, कृपया अभी जेएनयू में क्या चल रहा है, इस बारे में उनसे बात करें। जब आप छात्रों के साथ अत्याचार करते हैं, तो आप हमें शानदार रात्रिभोज नहीं दे सकते।

अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनव हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी बात वेबाकी  रखती हैं। अब जेनएयू में हुए हमले पर एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है।

एनडीटी की खबर के अनुसार जेएनयू के प्रोफेसर अतुल सूद का कहना है कि हमलावरों ने हॉस्टल पर पत्थरबाजी की और यूनिवर्सिटी की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। 15 छात्रों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Web Title: Director Abhinav Sinha targeted Modi government

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे