Devara: बर्थडे के दिन 'देवरा' से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक आउट, घुंघराले बालों के खतरनाक लुक में दिखे एक्टर

By अंजली चौहान | Published: August 16, 2023 05:32 PM2023-08-16T17:32:56+5:302023-08-16T17:43:07+5:30

सैफ अली खान की पहली तेलुगु फीचर फिल्म देवारा के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता का पहला लुक साझा किया है। देखिए प्रशंसकों ने कैसी प्रतिक्रिया दी।

Devara Saif Ali Khan's first look out from Devara on his birthday the actor was seen in a dangerous look with curly hair | Devara: बर्थडे के दिन 'देवरा' से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक आउट, घुंघराले बालों के खतरनाक लुक में दिखे एक्टर

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsदेवरा से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक आउट जूनियर एनटीआर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर सैफ को बर्थडे विश किया सैफ अली खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के नबाव सैफ अली खान का आज 53वां जन्मदिन है। ये दिन एक्टर के फैन्स के लिए काफी खास है।  एक्टर को फैन्स और करीबी उनके जन्मदिन पर विश कर रहे हैं।

 इस बीच, सैफ अली खान की आने वाली फिल्म देवरा से पोस्टर जारी किया गया है।  इस पोस्टर में सैफ अली खान की पहली झलक फैन्स को देखने को मिल रही है। बुधवार को साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने एक्टर को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए फिल्म का पोस्टर जारी किया।

 फैन्स के लिए सैफ की पहली झलक देखना बेहद खास है।  जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर अभिनीत, सैफ अली खान का फर्स्ट लुक पोस्टर निर्माताओं के साथ-साथ जूनियर एनटीआर ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया था।

गौरतलब है कि फिल्म में सैफ अली खान 'भैरा' के रूप में खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। पोस्टर में देखा जा सकता है कि सैफ एक देहाती के रूप में दिख रहे हैं जो काले कपड़ों में डरावना दिख रहा है।

सैफ के भैरा के रूप में उनके बाल लंबे, बिखरे और घुंघराले है। जूनियर एनटीआर ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया और लिखा, "भैरा। हैप्पी बर्थडे सैफ सर। #देवरा।"

क्या है 'देवरा'

देवरा सैफ अली खान की पहली तेलुगु फिल्म है। देवारा 2016 की फिल्म जनता गैराज के बाद स्टार जूनियर एनटीआर और कोराताला शिवा के बीच दूसरा सहयोग है।

यह फिल्म अभिनेता जान्हवी कपूर की तेलुगु पहली फिल्म भी है। इससे पहले जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक भी सामने आया था, जिसमें वह खून से लथपथ भाला पकड़े हुए और रौद्र रूप में खड़े नजर आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार, फिल्म में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के बीच फिल्म में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। फिल्म साल 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है। 

इस बीच, सैफ को आखिरी बार ओम राउत की आदिपुरुष में देखा गया था जो इस साल जून में रिलीज हुई थी। रामायण पर आधारित इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन मुख्य भूमिका में थे।

यह फिल्म उनके डायलॉग्स और खराब वीएफएक्स को लेकर विवादों में रही। फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान को काफी आलोचना भी हुई है। ऐसे में उनके फैन्स इस फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। 

Web Title: Devara Saif Ali Khan's first look out from Devara on his birthday the actor was seen in a dangerous look with curly hair

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे