शादी से पहले दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, इस कपल की तरह जीना चाहती हैं मैरिड लाइफ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 30, 2018 03:02 PM2018-10-30T15:02:24+5:302018-10-30T15:03:19+5:30

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का ऐलान हाल में कर दिया है। इंडिया टुडे को दिये गये एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी शादी को लेकर कई सारी बातें शेयर की।

deepika ranveer wedding: deepika padukone says getting married to ranveer singh my life will still the same as present | शादी से पहले दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, इस कपल की तरह जीना चाहती हैं मैरिड लाइफ

शादी से पहले दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, इस कपल की तरह जीना चाहती हैं मैरिड लाइफ

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का ऐलान हाल में कर दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर जब से अपनी शादी का ऐलान किया है तब से ये क्‍यूट कपल सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस उनकी शादी और आगे की प्‍लानिंग के बारे में जानने के लिए खासा उत्‍साहित हैं।

ऐसे में शादी के ऐलान के बीच कॉफी विद करण में पहुंची थीं जहां उन्होंने रणवीर को लेकर कई अहम खुलासे किए थे। ऐसे में अब हाल ही में इंडिया टुडे को दिये गये एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी शादी को लेकर कई सारी बातें शेयर की। उन्‍होंने बताया कि हर लड़की की तरह वो भी अपनी शादी के लिए काफी उत्‍साहित हैं।

इतना ही नहीं शादी के बाद जीवन में बदलाव को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है उनकी लाईफ में कोई बदलाव नहीं होगा।  इस दौरान जब दीपिका पादुकोण ने पूछा गया उनका फेवरेट कपल कौन है। इस पर उन्होंने कहा कि मैं अपने मम्‍मी पापा की फैन हूं और चाहती हूं कि मेरी भी शादीशुदा जिंदगी मेरे मम्‍मी-पापा की तरह हो। 

कहां होगी शादी  

कयास भी जोरों पर है कि आखिर दोनों शादी कहां करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये खूबसूरत कपल  इटली के लेक कोमो में शादी करेगा। यह वेडिंग डेस्टिनेशन इसलिए चुना गया क्योंकि दीपिका को इटली बहुत पसंद है। हालांकि दोनों अपनी शादी के ऐलान में ये नहीं बताया कि वो फेरे कहां लेंगे। वहीं, अब कहा जा रहा कि ये कपल अपने ही देश में शादी करेगा। नई रिपोर्ट्स में दीपिका-रणवीर की शादी का वेन्यू मुंबई बताया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्टार कपल की शादी का डेस्टिनेशन यह सोचकर बदला गया है कि सभी रिश्तेदारों का इटली जाना संभव नहीं हो सकेगा। इसे देखते हुए दीपिका-रणवीर ने वेडिंग वेन्यू को बदलकर मुंबई कर दिया है। संगीत, मेहंदी और शादी मुंबई के सांताक्रूज इलाके के वाकोला स्थित एक फाइव स्टार होटेल में होगी। 

कपल का रिसेप्शन 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई और बेंगलुरू में अलग-अलग रिसेप्शन होगा। कहा जा रहा है कि नवंबर के अंत में 28 और 29 नवंबर को बेंगलुरू में परिवार और दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। वहीं 30 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में पार्टी रखी जाएगी। 

मुंबई के रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे। इसके लिए होटेल ग्रैंड हयात को बुक किया गया है। इस पार्टी में दीपिका रणवीर के दोस्तों के साथ ही इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल होंगे। 

खबरों की मानें तो  कि दोनों की शादी सिंधि रीति रिवाज से शादी होगी लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। वहीं, अपनी शादी में दीपिका सब्यसाची के डिजाइन किए दुल्हन के जोड़े में नजर आएगी। 

Web Title: deepika ranveer wedding: deepika padukone says getting married to ranveer singh my life will still the same as present

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे