सलमान खान ने ट्विटर पर बदला नाम, 'दबंग 3' का जबरदस्त फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 1, 2019 03:08 PM2019-10-01T15:08:28+5:302019-10-01T15:11:17+5:30

चुलबुल पांडे की एक बार फिर से धमाकेदार वापसी हो गई है। सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का चुलबुल पांडे के अवतार का एक खास वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है।

dabangg 3 chubul pandey is back salman khan video | सलमान खान ने ट्विटर पर बदला नाम, 'दबंग 3' का जबरदस्त फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

सलमान खान ने ट्विटर पर बदला नाम, 'दबंग 3' का जबरदस्त फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान सोशल माडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में ट्विटर पर सलमान ने कुछ ऐसा किया है जिससे फैंस चौंक गए हैं। सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 की तर्ज पर ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया है।

सलमान खान ने ट्विटर पर अपना नाम सलमान खान हटाते हुए चुलबुल पांडे रख लिया है। सलमान के फैंस को सलमान की ये अदा बहुद पसंद आई है। वह इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सलमान की धमाकेदार वापसी

चुलबुल पांडे की एक बार फिर से धमाकेदार वापसी हो गई है। सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का चुलबुल पांडे के अवतार का एक खास वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है। वीडियो में सलमान का लाजवाब तरीका देखने को मिल रहा है।


वीडियो में सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा तो फिल्म का प्रमोशन भी हम ही करेंगे आज से लेकर 20 दिसंबर तक स्वागत करो हमारा। वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इसको जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले दबंग 3 को मोशन पोस्टर रिलीज किया  गया था। इस पोस्टर में भी सलमान खान काफी दमदार लुक में नजर आए थे। सलमान ने दबंग 3 के लिए खास तैयारी की हैं। फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप नजर आएंगे। फिल्म 20 दिसंबर 2019 को पर्दे पर रिलीज होगी।

Web Title: dabangg 3 chubul pandey is back salman khan video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे