ड्रग्स रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी का बढ़ी मुसाबतें, कोर्ट ने संपत्ति सील करने के दिए आदेश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2018 03:07 PM2018-04-26T15:07:04+5:302018-04-26T15:07:04+5:30

मादक द्रव्य रोधी (एनडीपीएस) अदालत ने आज अभिनेत्री ममता कुलकर्णी  की संपत्ति सील करने का आदेश दिया है।

court orders attachment of mamta kulkarni properties in 2000 cr drug racket | ड्रग्स रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी का बढ़ी मुसाबतें, कोर्ट ने संपत्ति सील करने के दिए आदेश

ड्रग्स रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी का बढ़ी मुसाबतें, कोर्ट ने संपत्ति सील करने के दिए आदेश

मुंबई, 26 अप्रैल:   मादक द्रव्य रोधी (एनडीपीएस) अदालत ने आज अभिनेत्री ममता कुलकर्णी  की संपत्ति सील करने का आदेश दिया है। ममता की कुर्क के जरिए संपत्ति जब्त करने का आदेश दिया गया है। साल 2016 में ठाणे पुलिस ने कई करोड़ रुपए का कारोबार करने वाले एक मादक पदार्थ गिरोह का पर्दाफाश किया था, जिसमें मुख्य आरोपियों में ममता कुलकर्णी भी शामिल है।

फर्जी बाबाओं पर बनी बॉलीवुड की वो फिल्में जिनको देख सोच में पड़ जाएंगे आप

 मुंबई की एक अदालत ने 2,000 करोड़ के ड्रग्स रैकेट कांड में आरोपी और भगोड़ी घोषित पूर्व फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की प्रॉपर्टी को सील करने का आदेश जारी किया है। अंतरराष्ट्रीय ड्रग डीलर विक्की गोस्वामी के साथ मिल कर नशीली दवाओं के तस्करी का आरोप अभिनेत्री पर है।

ममता को दो साल पहले मादक द्रव्य कारोबारी विक्की गोस्वामी से जुड़े इस मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने अपने दावा में उनको इसमें लिप्त पाया है। इन दिनों ममता कुलकर्णी और गोस्वामी के बीच रिश्ता है और वे इस समय अफ्रीका में केन्या में रह रहे हैं।

शादी के लिए तैयार हो रहे हैं रणवीर- दीपिका, बनेंगे अनुष्का-विराट के पड़ोसी

पिछले साल छह जून को ठाणे अदालत ने गोस्वामी और कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने अदालत से अभिनेत्री की संपत्तियों को कुर्क करने की अपील की।

Web Title: court orders attachment of mamta kulkarni properties in 2000 cr drug racket

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे