साउथ की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने दूसरी एक्ट्रेस को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा- अब तो ये नॉर्मल है...

By मेघना वर्मा | Published: May 5, 2019 04:05 PM2019-05-05T16:05:33+5:302019-05-05T16:05:33+5:30

तृष्णा कृष्णन्न ने शनिवार को अपना 36वां जन्मदिन मना रही थीं। इसी के बाद तृष्णा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उनके फैंस के बर्थडे विशेज से भर गए थे।

Charmme Kaur proposes marriage to Trisha on her birthday | साउथ की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने दूसरी एक्ट्रेस को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा- अब तो ये नॉर्मल है...

साउथ की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने दूसरी एक्ट्रेस को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा- अब तो ये नॉर्मल है...

जब से देश में समलैंगिकता को मंजूरी मिली है तब से लोगों के बीच इसकी चर्चा है। हाल ही में साउथ की एक सुपरस्टार चार्मी कौर ने दूसरी सुपरस्टार तृषा कृष्णन्न को शादी के लिए प्रपोज कर दिया सिर्फ यही नहीं प्रपोज करते समय उन्होंने ये कहा भी कि अब तो ये सब नॉर्मल है और अब वो दोनों शादी कर सकते हैं। 

दरअसल  तृष्णा कृष्णन्न ने शनिवार को अपना 36वां जन्मदिन मना रही थीं। इसी के बाद तृष्णा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उनके फैंस के बर्थडे विशेज से भर गए थे। सिर्फ फैन ही नहीं बल्कि उनके सेलिब्रिटी फैन भी उनको मैसेजेज कर रहे थे। इस बीच उनकी को स्टार और बहुत अच्छी दोस्त ने भी ट्वीट करके विश किया। 

चार्मी कौर ने लिखा, 'बेबी आई लव यू टूडे और हमेशा करती रहूंगी मैं अपने घुटनों पर बैठकर तुम्हारी हां का इंतजार कर रही हूं और तुम्हें प्रपोज कर रही हूं, चलो मुझसे शादी कर लो(अब तो ये लीगल भी हो गया है)' दोस्ती में किए गए उनके इस ट्वीट को लोग लगातार ट्रोल कर रहे हैं। 



 

वहीं तृष्णा ने इस ट्वीट का रिप्लाई भी किया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा,' थैंक्यू और मैं तो पहले से ही हां कहां है।' वहीं दोनों स्टार्स की ये लाइनें लोगों का अटेंशन खींच रही हैं। मजाक और दोस्ती में किया गया ये ट्वीट को लोग तेजी से ट्रोल कर रहे हैं। 



 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तृष्णा की बात करें तो वो किट्टी के साथ कई फिल्मों में दिखी हैं। हाल ही में वो बॉलीवुड रिमेक एनएच10 में दिखी हैं।इसके अलावा भी वो बहुत सी फिल्मों में दिखाई दी हैं। 

Web Title: Charmme Kaur proposes marriage to Trisha on her birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे