Chandramukhi 2: कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 का फर्स्ट लुक आउट, शाही अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

By अंजली चौहान | Published: August 5, 2023 12:45 PM2023-08-05T12:45:11+5:302023-08-05T12:48:16+5:30

पी वासु द्वारा निर्देशित, चंद्रमुखी 2 तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है। चंद्रमुखी 2 में कंगना एक डांसर का किरदार निभाएंगी।

Chandramukhi 2 First look out of Kangana Ranaut's film Chandramukhi 2 actress seen in royal style | Chandramukhi 2: कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 का फर्स्ट लुक आउट, शाही अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsचंद्रमुखी की सीक्वल है चंद्रमुखी 2कंगना रनौत का फिल्म में पहला लुक जारीफिल्म गणेश चतुर्थी को रिलीज होगी

Chandramukhi 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी 2 का पहला लुक जारी हो गया है। फिल्म के चार पोस्टर को लाइका प्रोडक्शंस ने शनिवार को फैन्स के लिए आउट कर दिया है।

फिल्म के पहले लुक में कंगना रनौत का लुक हैरान करने वाला है। एक्ट्रेस शाही अंदाज में सभी का दिल जीत रही हैं। अपने तीखे तेवर के साथ शाही कपड़ों में कंगना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

चंद्रमुखी 2 में कंगना का फर्स्ट लुक

पोस्टर्स में कंगना ने साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। वह एक महल के अंदर खड़ी हो गई और कैमरे से दूर देखने लगी। पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया गया, “सुंदरता और मुद्रा जो सहजता से हमारा ध्यान चुरा लेती है! पेश है #चंद्रमुखी2 से चंद्रमुखी के रूप में #कंगना रनौत का आकर्षक, प्रभावशाली और भव्य पहला लुक। इस गणेश चतुर्थी को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जा रहा है!”

इससे पहले शुक्रवार को लाइका प्रोडक्शंस ने कंगना का एक वीडियो शेयर किया था। इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए कंगना का एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “इंतजार खत्म हुआ! अपनी बोल्डनेस, खूबसूरती और चरित्र से वर्षों तक हमारे दिलों पर राज करने वाली रानी वापस आ गई हैं! देखते रहिए क्योंकि हम कल सुबह 11 बजे #चंद्रमुखी2 से @kanganaranaut का पहला लुक जारी करेंगे!''

वीडियो में फैशन, तनु वेड्स मनु, कृष 3, क्वीन, मणिकर्णिका, थलाइवी सहित उनकी फिल्मों के कंगना के किरदारों को दिखाया गया और चंद्रमुखी 2 से कंगना के लुक की एक झलक के साथ समापन किया गया।

कंगना ने वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिर से साझा किया। इससे पहले फिल्म की टीम ने राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया था।

हॉरर, कॉमेडी है चंद्रमुखी 2 की कहानी 

पी वासु द्वारा निर्देशित, चंद्रमुखी 2 ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

चंद्रमुखी 2 में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी। फिल्म में राघव कंगना के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे।

लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन द्वारा निर्मित यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Web Title: Chandramukhi 2 First look out of Kangana Ranaut's film Chandramukhi 2 actress seen in royal style

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे