'थप्पड़' को लेकर सेंसर बोर्ड उदार!, मिला U सर्टिफिकेट

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 27, 2020 09:38 AM2020-02-27T09:38:53+5:302020-02-27T09:38:53+5:30

तापसी ने कहा, ''मैं सेंसर बोर्ड से बहुत खुश हूं. मैं और अनुभव सर चाहते हैं कि युवा पीढ़ी भी इस फिल्म को देखे

Censor board lenient regarding slap!, Got U certificate | 'थप्पड़' को लेकर सेंसर बोर्ड उदार!, मिला U सर्टिफिकेट

'थप्पड़' को लेकर सेंसर बोर्ड उदार!, मिला U सर्टिफिकेट

Highlightsअनुभव सिन्हा की घरेलू हिंसा के बेहद गंभीर और संवेदनशील मुद्दे पर फिल्म 'थप्पड़' को लेकर सेंसर बोर्ड ने बेहद उदार भूमिका निभाई है'आर्टिकल 15' में भी सेंसर बोर्ड ने पांच ऐसे कट्स चाहे थे जिनसे मूल कथानक पर कोई असर नहीं पड़ने वाला था

अनुभव सिन्हा की घरेलू हिंसा के बेहद गंभीर और संवेदनशील मुद्दे पर फिल्म 'थप्पड़' को लेकर सेंसर बोर्ड ने बेहद उदार भूमिका निभाई है. उन्होंने इसे यू सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी दिखा दी है. इससे पहले अनुभव सिन्हा की 'आर्टिकल 15' को यूए सर्टिफिकेट मिला था.

तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा सेंसर बोर्ड से मिले इस नए अनुभव से बेहद खुश हैं. तापसी ने कहा, ''मैं सेंसर बोर्ड से बहुत खुश हूं. मैं और अनुभव सर चाहते हैं कि युवा पीढ़ी भी इस फिल्म को देखे. क्योंकि व्यक्ति का मानसिक और व्यक्तित्व विकास इसी उम्र में होता है.'' अनुभव ने कहा कि 'मुल्क' के कुछ कट्स के साथ पास होने के बाद उन्हें किसी फिल्म में सेंसर बोर्ड से कोई परेशानी नहीं हुई.

उन्होंने सेंसर बोर्ड के सभी सदस्यों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह फिल्म को लेकर इतने चिंतित थे कि बोर्ड के पास जाने से पहले उन्होंने अनुराग कश्यप की सलाह भी ली थी. 'आर्टिकल 15' में भी सेंसर बोर्ड ने पांच ऐसे कट्स चाहे थे जिनसे मूल कथानक पर कोई असर नहीं पड़ने वाला था. उनकी राय में घरेलू हिंसा पर आधारित होने के बावजूद युवा पीढ़ी को यह फिल्म देखनी चाहिए ताकि वह समझ सकें कि परिवार में पति-पत्नी दोनों ही एक-दूसरे से सम्मान के पात्र हैं. वैसे भी पूरी फिल्म में केवल एक ही 'थप्पड़' है.

Web Title: Censor board lenient regarding slap!, Got U certificate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे