CBFC ने कई दृश्यों को फिल्म भीड़ से हटाया, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: March 24, 2023 05:57 PM2023-03-24T17:57:55+5:302023-03-24T17:58:45+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अनुभव सिन्हा की नई फिल्म भीड़ से कुछ दृश्यों को हटाए जाने पर प्रतिक्रिया दी है।

CBFC removes police brutality scenes and more from Bheed Swara Bhasker reacts | CBFC ने कई दृश्यों को फिल्म भीड़ से हटाया, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

CBFC ने कई दृश्यों को फिल्म भीड़ से हटाया, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

Highlightsबॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अनुभव सिन्हा की नई फिल्म भीड़ से कुछ दृश्यों को हटाए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अनुभव सिन्हा की नई फिल्म भीड़ से कुछ दृश्यों को हटाए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल, स्वरा ने फिल्म से हटाए गए दृश्यों पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा, "तथ्यों जैसा चुभता कुछ भी नहीं...भारत में हमें एक नई पीड़ा है: तथ्यों से एलर्जी।"

फिल्म के पहले ट्रेलर को भी हटा दिया गया था और परिवर्तनों के साथ फिर से जारी किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भाषण को छोड़ दिया गया था और एक संवाद को संदर्भित किया गया था। एडिट के बारे में बात करते हुए अनुभव सिन्हा ने एक इंटरव्यू में पीटीआई से कहा, "बेशक, ये परिवर्तन स्पष्ट हैं। ट्रेलर दो दिनों के लिए ऑफ एयर था (और) बताए गए बदलाव सही हैं। लेकिन वह कारण फिल्म निर्माता का व्यवसाय है।

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म में एक पवित्रता है और मैं इसमें छेड़छाड़ नहीं करना चाहूंगा।" वहीं, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार राव ने एडिट को लेकर कहा, "इसका जवाब तो मेकर्स ही दे सकते हैं। मैं ट्रेलर को काटता या सोशल मीडिया पर नहीं डालता। यह मेरी जिम्मेदारी नहीं है। यह एक रचनात्मक फैसला है। केवल अनुभव सर ही आपको इसके बारे में बता सकते हैं, और आप उनसे जल्द ही मिलेंगे।"

Web Title: CBFC removes police brutality scenes and more from Bheed Swara Bhasker reacts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे