CAA Protest: अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को कहा Urban Nazi, हिटलर का भाषण शेयर करके लिखा- बेचारे हमारे प्रधानमंत्री

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 23, 2019 11:50 AM2019-12-23T11:50:54+5:302019-12-23T11:50:54+5:30

अब देश के बिगड़ते हालातों के बाद अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। आते ही सीएए और नागरिकता बिल का जमकर विरोध किया है।

caa protest anurag kashyap attacked pm narendra modi by sharing Hitler video and hashtag urbann nazi | CAA Protest: अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को कहा Urban Nazi, हिटलर का भाषण शेयर करके लिखा- बेचारे हमारे प्रधानमंत्री

CAA Protest: अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को कहा Urban Nazi, हिटलर का भाषण शेयर करके लिखा- बेचारे हमारे प्रधानमंत्री

Highlightsअनुराग के पुराने तेवर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। अनुराग को ट्विटर पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था और उनके परिवार के सदस्यों को धमकी दी जा रही थी

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप देश के हालातों को देखते हुए एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। इस साल अगस्त महीने अनुराग ने ट्विटर को अलविदा कहा था। अनुराग को ट्विटर पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था और उनके परिवार के सदस्यों को धमकी दी जा रही थी। ऐसे में अनुराग ने ट्विटर को छोड़ दिया था।

अब देश के बिगड़ते हालातों के बाद अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। आते ही सीएए और नागरिकता बिल का जमकर विरोध किया है। अनुराग के पुराने तेवर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं।

अनुराग ने हाल ही में ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है और लिखा है कि पीएम साहब , पुलिस वाले लोगों को मार रहे हैं हर जगह , लोग या तो खुद के लिए लड़ रहे हैं या भाग रहे हैं । 25-26 मार चुके हैं । इतना अंधा होना भी ठीक नहीं ।हो सके तो एक अच्छे आँख के डॉक्टर को दिखा लो,और थोड़ा उनके लिए भी बोल लो जो वाक़ई मरे हैं।बाक़ी झूठ बोलना बैंड करो ।

इसके अलावा अनुराग ने एक ट्वीट का रिल्पाई देते हुए लिखा कि डिसाइड कौन करेगा गद्दा कौन है? तुम? या तुम्हारे जैसे लोग?? और डिसाइड कौन करेगा गोली मारनी चाहिए??तुम? फिर तो तुम गुंडे हो? या #UrbanNazi ??

इतना ही अनुराग यही नहीं थमें पीएम पर निशाना साधते हुए अनुराग ने एक और ट्वीट किया इसमें उन्होंने एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में हिटकर स्पीच देता नजर आ रहा है। ऐसे में अनुराग ने लिखा है कि मुझसे नफरत करो लेकिन भारत से नफरत मत करो। बेचारे हमारे प्रधानमंत्री #UrbanNazi

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतर आए हैं और उग्र रूप अपना लिया है। अब बॉलीवुड सितारे भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर खुलकर सामने आ गए हैं। ट्विटर पर अपना विरोध जताने के बाद बॉलीवुड हस्तियां मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में भी जुटी थीं।

Web Title: caa protest anurag kashyap attacked pm narendra modi by sharing Hitler video and hashtag urbann nazi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे