boyfriend ranbir kapoor cheered alia bhatt after kalank failure | 'कलंक' की नाकामयाबी के बाद कुछ इस अंदाज में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की किया था हौसला अफजाई, जानिए
'कलंक' की नाकामयाबी के बाद कुछ इस अंदाज में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की किया था हौसला अफजाई, जानिए

Highlightsआलिया एक से एक नायाब फिल्में दे चुकी हैंकलंक के बाद से आलिया की कोई फिल्म नहीं आई है

 अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कह फिल्म ‘कलंक’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने से हताश हो गयीं थी और ऐसे में अभिनेता एवं बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की सलाह ने उनका नजरिया बदल दिया। आलिया, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर जैसे बड़े सितारों वाली ‘कलंक’ एक महात्वाकांक्षी पीरियड फिल्म थी।

‘जियो एमएएमआई मूवी मेला विद स्टार 2019’ के कार्यक्रम में आलिया निर्देशक करण जौहर के साथ मौजूद थी। करण जौहर के पूछने पर कि फिल्म की असफलता से उन्होंने कैसे निबटा, आलिया ने कहा, ‘‘फिल्म देखने के बाद मुझे लग गया था कि ऐसा होने वाला है।

लेकिन फिल्म इतनी बुरी पिटेगी यह नहीं सोचा था। मुझे बस एक बात बुरी लग रही थी कि जब आप बहुत मेहनत करते हो तो उसका अच्छा पल मिलता है लेकिन इस बार मुझे नहीं मिला। मैं डर गयी थी।’’ आलिया ने बताया कि रणबीर की सलाह के बाद उन्हें समझ आया। रणबीर ने कहा कि मेहनत का फल तुरंत नहीं मिल जाता। जिंदगी में कभी न कभी तुम्हें इसका फल जरुर मिलेगा। 


Web Title: boyfriend ranbir kapoor cheered alia bhatt after kalank failure
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे