Bollywood Taja Khabar: इन नेताओं से परेशान होकर विजयलक्ष्मी ने की आत्महत्या की कोशिश, दोबारा थिएटर में रिलीज होगी सुशांत की 'सोनचिड़िया', पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: July 27, 2020 10:40 AM2020-07-27T10:40:00+5:302020-07-27T10:40:00+5:30

विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कहा था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे बहुत तनाव में हैं।

Bollywood Taja Khabar Vijayalakshmi sushant singh rajput sonchiriya latest news | Bollywood Taja Khabar: इन नेताओं से परेशान होकर विजयलक्ष्मी ने की आत्महत्या की कोशिश, दोबारा थिएटर में रिलीज होगी सुशांत की 'सोनचिड़िया', पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlights 'सोनचिड़िया' सुशांत की पसंदीदा फिल्म थी और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म और थिएटरों (जब भी खुलेंगे) में दोबारा रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने फिल्म इंडस्ट्री को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा करार दिया है। प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने बॉलीवुड में जारी नेपोटिज्म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस पर अपनी राय जाहिर की है।

फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ महीनों से आत्महत्या के कई मामले आए हैं। सुशांत सिंह राजपूत से लेकर कुछ टीवी कलाकारों ने आत्महत्या कर सभी को हैरत में डाल दिया। अब साउथ की मशहूर अभिनेत्री विजयलक्ष्मी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। तमिल एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने भी कथित तौर पर सुसाइड करने की कोशिश की, लेकिन जानकारी मिलते ही उन्हें तुरंत चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कहा था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे बहुत तनाव में हैं। उन्होंने एक्टर से नेता बने सीमान और हरि नाडर के फॉलोअर्स पर उत्पीड़न के आरोप भी लगाए थे। उन्होंने वीडियो में कहा कि यह उनका आखिरी वीडियो है और वह इससे ज्यादा डिप्रेशन का सामना नहीं कर सकती हैं, इस वजह से वह अपनी जान दे रही हैं। 

'दिल बेचारा' नहीं सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को किया जाएगा दोबारा रिलीज, फैंस बेसब्री से कर रहे थिएटर खुलने का इंतजार

सुशांत सिंह राजपूत की सबसे यादगार फिल्मों में 'सोनचिड़िया' का जिक्र जरूर होगा। यह उनकी पसंदीदा फिल्म थी और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म और थिएटरों (जब भी खुलेंगे) में दोबारा रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। यह फिल्म फरवरी 2019 में पहली बार रिलीज हुई थी।' सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस बीच फिल्म सोनचिड़िया के सेट से उनका एक पुराना वीडियो लोगों के बीच चर्चाओं में है।

सोनचिड़िया' का जिक्र छिड़ते ही सुशांत के चेहरे पर मुस्कान आ जाती थी। सुशांत कई बार यह साफ कर चुके थे कि उनके लिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हिट होना कोई खास मायने नहीं रखता। वह तो केवल खुद के संतोष के लिए काम करते हैं, वरना पैसा तो किसी और पेशे में मिल ही जाता। वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशांत डाकू के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जैकलीन फर्नांडीस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं 10 साल से काम कर रही हूं और मुझे....

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने फिल्म इंडस्ट्री को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा करार दिया है। उन्होंने कहा कि वह नेपोटिज्म से प्रभावित नहीं हैं क्योंकि उन्हें अभी तक काम मिल रहा है। जैकलीन ने एक इंटरव्यू में कहा, ''मुझे इंडस्ट्री के बारे में लगता है कि यह दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा है। मैं यहां पिछले 10 साल से हूं और मैं यहां कहीं से आई हूं। हम जो भी करते हैं वह वास्तविक नहीं है। 

जैकलीन ने आगे कहा कि बतौर कलाकार हम जो भी करते हैं वो एक दिखावा होता है और यह एक योग्यता जो ऐसा करने देती है। मैंने एक बात और यह सीखी कि आप प्रतिभाशाली कलाकार हो सकते हैं, आप काफी कठोर परिश्रम करने वाले हो सकते हैं, लेकिन उसी वक्त इंडस्ट्री को उन लोगों की भी जरूरत होती है, जो लोगों की पसंद हो।''

सोनू सूद का आउटसाइडर्स को सलाह: संघर्ष करने की हिम्मत लेकर फिल्म इंडस्ट्री में ले एंट्री, यहां चमत्कार नहीं होते

प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने बॉलीवुड में जारी नेपोटिज्म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस पर अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने फिल्मों में हीरो बनने का सपना संजोए बॉलीवुड का रुख करने वाले कलाकारों को लाख टके की सलाह भी दी है। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स को सबकुछ आसानी से मिल जाता है, लेकिन बाहरी कलाकारों को कुछ भी आसानी से नहीं मिलता।

सोनू ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि अगर आपके पास स्टील की नसें हैं, तो ही आप यहां आएं। कोई चमत्कार होने की उम्मीद ना करें। आप अच्छे दिखते हैं या आपकी बॉडी अच्छी है, इसका मतलब यह नहीं है कि कोई प्रोडक्शन हाउस आपको बुलाएगा और अगली फिल्म में काम देगा। आपको हालातों से लड़ना आना चाहिए।

अनुभव सिन्हा का बड़ा ऐलान, 'मुल्क', 'थप्पड़' के बाद अब इस विषय हो रही है फिल्म बनाने की तैयारी

'मुल्क', 'थप्पड़' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। वह कोरोना वायरस कोविड-19 की कहानियों और अनुभवों पर आधारित एक फिल्म बनाएंगे। यह एंथोलॉजी फिल्म होगी, जिसका निर्माण बनारस मीडियावर्क्स के तहत किया जाएगा। इस फिल्म के लिए अनुभव ने हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे फिल्मकारों के साथ हाथ मिलाया है। 

सिन्हा ने कहा, ''यह बड़ा ही दिलचस्प समय है। हालांकि मुझे इस बात का एहास है कि इसके लिए दिलचस्प शब्द अच्छा नहीं है। सुधीर भाई के ड्राइवर कोविड की चपेट में आ गए थे और उन्हें बिस्तर नहीं मिल रहा था। हम उन्हें अस्पताल में बिस्तर दिलाने के लिए सभी को फोन कर रहे थे। उस रात मेरे दिमाग में आया कि हमें इसे डॉक्यूमेंट करना चाहिए और अलग-अलग चीजों को देखने वाले विभिन्न फिल्म निर्माताओं के साथ इसे करना चाहिए।

Web Title: Bollywood Taja Khabar Vijayalakshmi sushant singh rajput sonchiriya latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे