Highlights बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का अवैध हिस्सा तोड़ने के बाद से लगातार बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की आलोचना हो रही है।सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक परेश रावल को एक नई जिम्मेदारी मिली है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए कथित तौर पर गलत भाषा का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि शहर के एक वकील की शिकायत के आधार पर कंगना के खिलाफ विक्रोली पुलिस थाने में बुधवार को गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया गया । उन्होंने कहा, ‘‘ वकील नितिन माने ने अपनी शिकायत में कहा कि अभिनेत्री ने मुख्यमंत्री के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया और अपने फेसबुक अकाउंट पर वह वीडियो अपलोड किया।’’

ज़ोन सात के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) वी. प्रशांत कदम ने कहा, ‘‘ एनसी दर्ज करने के बाद हमने शिकायतकर्ता से अदालत का रुख रकने को कहा है। कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।’’ माने ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पुलिस के अभिनेत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार करने के बाद वह मुख्यमंत्री का ‘‘अपमान’’ करने के लिए उनके खिलाफ अदालत में अवमानना का मामला दर्ज करने की योजना बना रहे हैं।

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के नए अध्यक्ष बनाए गए परेश रावल, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एक्टर को दी ये बड़ी जिम्मेदारी

बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक परेश रावल को एक नई जिम्मेदारी मिली है। परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का प्रमुख नियुक्त किया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुजरात से बीजेपी के पूर्व लोकसभा सांसद रावल को एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। परेश रावल ने अपने करियर के दौरान कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। 

केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने रावल को एनएसडी चीफ बनने पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रख्यात कलाकार माननीय परेश रावल जी को महामहिम राष्ट्रपति ने नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा। हार्दिक शुभकामनाएं।'

पाकिस्तानी पत्रकार ने कंगना रनौत से कहा- हमारे देश के हीरोज के घर और ऑफिस नहीं गिराए जाते, तुलना ना करें

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना अपने एक बयान के कारण लगातार चर्चा में हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के केस में पुलिस का ढीला रवैया देखकर कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी। उनके इस बयान के बाद से लगातार वह सवालों के घेरे में हैं। शिवसेना और कंगना के बीच बयानबाजी का सिलसिला अब तक जारी है। 

अपनी दफ्तर की तोड़फोड़ वाली तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में पाकिस्तान लिखा था।  इस बीच पाकिस्तान की एक पत्रकार ने कंगना रनौत के ट्वीट का जवाब दिया है। पाकिस्तानी पत्रकार को कंगना का इस तरह उनके देश को बदनाम करना नागवार गुजरी है। यही वजह है कि उस पत्रकार ने कंगना को एक नसीहत दे डाली है। 

दरअसल, कंगना रनौत को एक ट्वीट करते हुए जवाब में इस पत्रकार ने पाकिस्तान का नाम खराब ना करने की सलाह दी है। पाकिस्तानी पत्रकार ने लिखा है कि.. 'डियर कंगना रनौत.. अपनी राजनीतिक और दूसरी लड़ाई हमारे देश का नाम शामिल किए बिना ही लड़िए। पाकिस्तान में हमारे देश के हीरोज के घर और ऑफिस नहीं गिराए जाते हैं।'मेहर तरार नाम की एक पाकिस्तान पत्रकार का ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को बताया वंशवाद का नमूना, कहा- शिवसेना बन चुकी है सोनिया सेना, BMC अब गुंडा

एक्ट्रेस कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का अवैध हिस्सा तोड़ने के बाद से लगातार बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की आलोचना हो रही है। हालांकि, शिवसेना नेता संजय राउत कह रहे हैं कि उनके और कंगना के बीच का विवाद अब खत्म हो गया है। संजय राउत ने कहा कि हमारे लिए अब वो शिवसेना का विषय नहीं है, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) का विषय है। 

वहीं कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए लगातार शिवसेना पर हमला बोल रही है। बीएमसी की जेसीबी चलने और तोड़फोड़ किए जाने के बाद से कंगना और भी ज्यादा आक्रामक हो गई हैं। कंगना ने अपने ट्वीट में कहा, 'जिस विचारधारा पर बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था, आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं। जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा, उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो।'

SSR Case: आज भी जेल में ही बंद रहेंगी रिया चक्रवर्ती, जमानत अर्जी में NCB पर लगाया था ये गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर गुरुवार को मुंबई की विशेष कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि रिया को आज बेल दी जा सकती है, लेकिन कोर्ट अब इस मामले पर शुक्रवार को फैसला सुनाएगी। ऐसे में रिया को आज भी जेल में ही रात बितानी पड़ेगी। 

शुक्रवार को दोबारा सेशन कोर्ट में जज बैठेंगे और फिर कोर्ट की तरफ से इस मामले में फैसला सुनाया जाएगा। रिया ने बेल के लिए 20-पेज की जमानत अर्जी लगाई है। जिसमें कहा गया है कि मैं निर्दोष हूं और मैंने कोई गुनाह नहीं किया। मेरे पास से ड्रग्स या कोई सायकोट्रॉपिक पदार्थ बरामद नहीं किया गया। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को तीन दिनों की पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार किया था

Web Title: Bollywood Taja khabar shiv sena kangna ranaut paresh rawal national school of drama latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे