PM मोदी से कंगना की मुलाकात से लेकर सोनम कपूर की शादी तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2018 04:24 PM2018-03-24T16:24:25+5:302018-03-24T16:24:25+5:30

बॉलीवुड के गलियारों में हर रोज कोई ना कोई ऐसी घटना घटित होती रहती है, जो सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ऐसे में हर बार की तरह ये हफ्ता भी सिनेजगत के लिए खबरों से भरा रहा।

bollywood news bulletin weekend bollywood top news | PM मोदी से कंगना की मुलाकात से लेकर सोनम कपूर की शादी तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

PM मोदी से कंगना की मुलाकात से लेकर सोनम कपूर की शादी तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

मुंबई(24 मार्च):  बॉलीवुड के गलियारों में हर रोज कोई ना कोई ऐसी घटना घटित होती रहती है, जो सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ऐसे में हर बार की तरह ये हफ्ता भी सिनेजगत के लिए खबरों से भरा रहा। इस हफ्ते  कंगना रनौत की पीएम मोदी से मुलाकात से लेकर सोनम कपूर की आनंद आहूज संग शादी तक, इस हफ्ते कुछ खबरों ने जमकर सुर्खियां बंटोरी। आइए हम आपको इस पूरे हफ्ते की बड़ी खबरों से रुबरु करवाते हैं।

सलमान के साथ काम कर चुकी ये अभिनेत्री गंभीर बीमारी से रही है जूझ, मदद के लिए खटखटाया 'दंबग खान' का दरवाजा

बीमारी से जूझ रही अभिनेत्री पूजा डडवाल की माली हालत भी खासा खराब है , जिस कारण से वह अपना अच्छा इलाज कराने में भी असक्षम हैं। पिछले 15 दिनों से वह मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं।

पुलकित सम्राट और यानी गौतम का हुआ ब्रेकअप, कुछ इस अंदाज में दोनों ने अलग होने का किया ऐलान

साल 2014 में सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से पुलकित सम्राट ने सात फेरे लिए थे, लेकिन चंद दिनो में ही ये रिश्ता टूट गया था। इस रिश्ते के टूटने के पीछे का कारण था पुलकित का यामी के साथ का अफेयर। दोनों के इश्क की खबरें जमकर सुर्खियों में रही, लेकिन अब कहा जा रहा है कि इन दोनों का रिश्ता भी टूट गया है। 

इरफान खान ने बीमारी को लेकर फिर शेयर किया ये पोस्ट, लंदन में करा रहे हैं इलाज

लीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इन दिनों न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। जिसकी सूचना उन्होंने खुद हाल ही में ट्विटर पर दी थी। सूत्रों के मुताबिक इस वक्त वह इलाज के लिए देश से बाहर लंदन में हैं। जहां  उनका एक जानें-माने अस्पताल में इलाज चल रहा है। इरफान खान ने 19 मार्च की देर रात अपनी बीमारी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट किया। 

PM मोदी से मिली कंगना रनौत, चार दिन पहले बताया था मोदी को अपना रोल मॉडल

 बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में पीएम नरेद्र मोदी से मिली हैं। कंगना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि वह पीएम मोदी की फैन हैं। ऐसे में अब उनको एक कार्यक्रम के दौरान एक रोल मार्डल से मिलने का मौका मिला है। जब कंगना पीएम मोदी से मिली उस दौरान उनके साथ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी मौजूद थे।

अमिताभ बच्चन ने कॉपी राइट कानून को बताया बकवास, जानिए क्या है ऐसा करने की वजह

 महानायक अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की लिखे लेख, कविताएं से उनका हक छिन सकता है।  इस बात की जानकारी के बाद अमिताभ बच्चन की परेशानी देखते बन रही है, खबर के मुताबिक अमिताभ बच्चन के पिता हर्षवर्धन राय बच्चन की एक्सक्लूजिव कविताओं और साहित्यक कार्यशैली पर कॉपीराइट एक्ट 1957 लग सकता है। इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने दी है।

2018 की दूसरी सबसे ज्‍यादा कमाई वाली फ‍िल्‍म बनी 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी', जानें कलेक्शन

'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने कमाई के मामले में इस साल की कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। कार्तिक आर्यन, सनी स‍िंह और नुसरत भरूचा स्‍टारर ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। पद्मावत के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसने बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की है।

मीरा ने अपने बेडरूम की बातें की शेयर, शाहिद हुए शर्म से लाल

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की बेमिसाल जोड़ियों में मानी जाती है। शाहिद की पत्नी भले बॉलीवुड से नाता ना रखती हों लेकिन वह किसी भी तरह से किसी अभिनेत्री के कम नहीं मानी जाती हैं। 

61 साल बाद डेजी ईरानी ने किया खुलासा, 6 साल की उम्र में हुआ था रेप

 50 के दशक से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाने वालीं ऐक्ट्रेस डेजी ईरानी ने खुलासा किया है कि जब वह अपने स्टारडम के पीक पर थीं तो उनका रेप हुआ था और उन्हें प्रताड़ित किया गया था। उन्होने खुद के जीवन से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं।

मुंबई: अभिनेत्री जीनत अमान ने बिजनेसमैन पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तार

 मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान ने एक बिजनेसमैन पर रेप का आरोप लगाते हुए जुहू पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है। ताजा जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने आरोपी बिजनेमैन को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAK:जल्द आनंद आहूजा के संग सोनम कपूर लेंगी फेरे, 'पापा' अनिल कपूर बना रहे महमानों की लिस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के बाद अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरें इन दिनों जोर पर हैं। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड गलियारों में चर्चा थी कि सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ इसी साल मार्च में शादी के बंधन में बंध जाएंगी,लेकिन श्रीदेवी के निधन के कारण ये नहीं हो पाई।

 

Web Title: bollywood news bulletin weekend bollywood top news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे