मीरा ने अपने बेडरूम की बातें की शेयर, शाहिद हुए शर्म से लाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 22, 2018 03:11 PM2018-03-22T15:11:26+5:302018-03-22T15:11:26+5:30

शाहिद ,मीरा के साथ कॉफी विद करन के बाद एक चैट शो में पहुंचे थे। जहां दोनों ने एक दूसरे के जीवन के कई अहम राज खोले हैं। यहां दोंनों ने अपने पर्सनल औऱ प्रोफेशनल लाईफ के कई राज़ खोले।

shahid kapoor and mira rajput on bedroom secret with neha dhupia bffs with vogue mira rajput reveals secret | मीरा ने अपने बेडरूम की बातें की शेयर, शाहिद हुए शर्म से लाल

मीरा ने अपने बेडरूम की बातें की शेयर, शाहिद हुए शर्म से लाल


मुंबई ( 22 मार्च):  शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की बेमिसाल जोड़ियों में मानी जाती है। शाहिद की पत्नी भले बॉलीवुड से नाता ना रखती हों लेकिन वह किसी भी तरह से किसी अभिनेत्री के कम नहीं मानी जाती हैं। 

ऐसे में अब शाहिद ,मीरा के साथ कॉफी विद करन के बाद एक चैट शो में पहुंचे थे। जहां दोनों ने एक दूसरे के जीवन के कई अहम राज खोले हैं। यहां दोंनों ने अपने पर्सनल औऱ प्रोफेशनल लाईफ के कई राज़ खोले। वहीं, मीरा ने यहां बेहद बेबाक तरीके से अपनी बातें कीं।  यहां शाहिद और मीरा ने अपनी सेक्स लाईफ को लेकर बहुत बातें भी की। 

मीरा ने जिस अंदाज से जवाब दिए उससे खुद शाहिद भी शर्म से पानी-पानी हो गए। दरअसल शो के दौरान नेहा ने मीरा से पूछा कि बेड पर उनका पसंदीदा पोजिशन क्या है? इस सवाल को सुनते ही शाहिद ने मीरा का इसका जवाब नहीं देने और आगे बढ़ने की सलाह दी।

 

इस सवाल का जवाब दिए बिना आगे बढ़ने की शाहिद की सलाह पर मीरा ने कहा, मुझे लगता है कि यह (शाहिद) कंट्रोल फ्रीक हैं। वहीं, मीरा ने कहा कि शाहिद बेड पर काफी संकोच करते हैं। वो हमेशा मुझसे पूछते हैं कि अब क्या करें।  इसके बाद तो शाहिद शर्म से लाल हो गए और उन्होंने सवालों को के जबाव ना देने के कहा।

 ऐसे में अब फैंस को इस एपिसोड का खासा इंतजार है। ये दोनों कलाकार इस शो के आखिरी एपिसाड में आएंगे। यह बातचीत कलर्स इन्फिनिटी पर शनिवार रात 8 बजे आएगे। वहीं, ये एपिसोड आने से पहले ही सोशल मीडिया पर छा गया है

Web Title: shahid kapoor and mira rajput on bedroom secret with neha dhupia bffs with vogue mira rajput reveals secret

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे