PM मोदी से मिली कंगना रनौत, चार दिन पहले बताया था मोदी को अपना रोल मॉडल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 20, 2018 03:19 PM2018-03-20T15:19:22+5:302018-03-20T16:26:47+5:30

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में पीएम नरेद्र मोदी से मिली हैं।

Kangana Ranaut and Prasoon Joshi meet PM Narendra Modi | PM मोदी से मिली कंगना रनौत, चार दिन पहले बताया था मोदी को अपना रोल मॉडल

PM मोदी से मिली कंगना रनौत, चार दिन पहले बताया था मोदी को अपना रोल मॉडल

नई दिल्ली(20 मार्च): बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में पीएम नरेद्र मोदी से मिली हैं। कंगना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि वह पीएम मोदी की फैन हैं। ऐसे में अब उनको एक कार्यक्रम के दौरान एक रोल मार्डल से मिलने का मौका मिला है। जब कंगना पीएम मोदी से मिली उस दौरान उनके साथ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी मौजूद थे।


पीएम मोदी की हैं फैन

एक कार्यक्रम में हाल ही में कंगना ने पीएम मोदी को अपना रोल मॉडल बताया था। इतना ही नहीं कंगना ने ये भी कहा था वह पीएम की बहुत बड़ी फैंन हैं। उन्होंने कहा था कि मैं ज्यादा अखबार तो नहीं पढ़ती लेकिन वह एक सक्सेस स्टोरी हैं, एक आम आदमी की महत्वाकांक्षा, एक चायवाला आज देश का पीएम है,यह उनकी नहीं देश के लोकतंत्र की जीत है। ऐसे में पीएम के साथ उनकी ये मुलाकात उनके लिए बेहद खास है। 

इस मुलाकात के दौरान की सामने आईं फोटों में कंगना और पीएम एक दूसरे से बेहद अभिवादन रूप से  मिलते नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर हल्की से मुस्कान थीष सोशल मीडिया पर पीएम के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें  सामने आते ही फैंस ने कंगना की काफी तारीफें करनी शुरू कर दीं हैं। ये तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं।


 

Web Title: Kangana Ranaut and Prasoon Joshi meet PM Narendra Modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे