पुलकित सम्राट और यानी गौतम का हुआ ब्रेकअप, कुछ इस अंदाज में दोनों ने अलग होने का किया ऐलान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 20, 2018 10:45 AM2018-03-20T10:45:20+5:302018-03-20T10:47:45+5:30

पुलकित और यामी ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। दोनों का यूं अचानक एक दूसरे को अनफॉलो किया जाया इस ओर इशारा कर रहा है कि इस जोड़े का अब ब्रेकअप हो गया है।

pulkit samrat and yami gautham breakup unfollow each other in social media | पुलकित सम्राट और यानी गौतम का हुआ ब्रेकअप, कुछ इस अंदाज में दोनों ने अलग होने का किया ऐलान

पुलकित सम्राट और यानी गौतम का हुआ ब्रेकअप, कुछ इस अंदाज में दोनों ने अलग होने का किया ऐलान

मुंबई(20 मार्च): साल 2014 में सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से पुलकित सम्राट ने सात फेरे लिए थे, लेकिन चंद दिनो में ही ये रिश्ता टूट गया था। इस रिश्ते के टूटने के पीछे का कारण था पुलकित का यामी के साथ का अफेयर। दोनों के इश्क की खबरें जमकर सुर्खियों में रही। 

लेकिन अब कहा जा रहा है कि इन दोनों का रिश्ता भी टूट गया है। खबरों के मुताबिक पुलकित और यामी ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। दोनों का यूं अचानक एक दूसरे को अनफॉलो किया जाया इस ओर इशारा कर रहा है कि इस जोड़े का अब ब्रेकअप हो गया है।

Happy Birthday Alka Yagnik: जानिए ऐसा क्या हुआ था कि अलका ने गुस्से में आमिर खान को कहा था- 'बाहर निकल जाओ'

फिलहाल इस बात का पता नहीं लगा है कि दोनों एक दूसरे से अलग क्यों हुए हैं। वहीं, कयास ये लगाया जा रहा है कि यामी के माता-पिता पुलकित को पसंद नहीं करते थे, ये कारण हो सकता है कि यानी ने मां-बाप की बात मानकर पुलकित से खुद को दूर कर लिया हो।

बता दें कि शि‍मला में फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू किया था। हांलाकि एक बार जब पुलकित ने यामी के साथ उनके अफेयर को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने  कहा था कि ये बचकाना होगा अगर रिश्ते में अपनी कमजोरी के लिए किसी दूसरे को जिम्मेदार ठहराऊं, मेरे ख्याल से श्वेता और मैंने गलत साथी को चुन लिया है। 

सलमान के साथ काम कर चुकी ये अभिनेत्री गंभीर बीमारी से रही है जूझ, मदद के लिए खटखटाया 'दंबग खान' का दरवाजा

कहा ये भी जाता है  कि सनम रे की शूटिंग के दौरान शिमला में यामी और पुलकित की एक्स वाइफ श्वेता के बीच जमकर कहासुनी हुई।  यह झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि श्वेता ने यामी के मुंह पर तमाचा लगाने को कोशि‍श भी की थी। ऐसे में अब पुलकित का यामी के साथ का ब्रेकअप फैंस के लिए चौंकाने वाला है। फिलहाल दोनों की ओर से एक दूसरे को अनफॉलो करने पर कई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
 

Web Title: pulkit samrat and yami gautham breakup unfollow each other in social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे