बॉलीवुड डायरेक्टर ने महाराष्ट्र में बनी सरकार पर कसा तंज, लिखा-टाइम बम तो नहीं लगा दिया किसी ने?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 23, 2019 01:32 PM2019-11-23T13:32:15+5:302019-11-23T13:32:15+5:30

मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

Bollywood director Anubhav Sinha took a dig at the government in Maharashtra | बॉलीवुड डायरेक्टर ने महाराष्ट्र में बनी सरकार पर कसा तंज, लिखा-टाइम बम तो नहीं लगा दिया किसी ने?

बॉलीवुड डायरेक्टर ने महाराष्ट्र में बनी सरकार पर कसा तंज, लिखा-टाइम बम तो नहीं लगा दिया किसी ने?

Highlightsमहाराष्ट्र में एक बार फिर देवेंद्र फड़नवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है।महाराष्ट्र में एक बार फिर देवेंद्र फड़नवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है।

आज महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नजीते के करीब एक महीने बाद भारतीय जनता पार्टी ने रातोंरात बड़ा उलटफेर कर दिया है। शनिवार सुबह देवेंद्र फडवीस ने महराष्ट्र में दोबारा सीएम पद की शपथ ले ली है। ऐसे में महाराष्ट्र में हुए इतने बड़े राजनीतिक उलटफेर पर फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है।

महाराष्ट्र में एक बार फिर देवेंद्र फड़नवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। एनसीपी नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। महाराष्ट्र में नई सरकार का गठन शनिवार (23 नवंबर) को सुबह हुआ। देवेंद्र फड़नवीस दूसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने राजभवन में सुबह सीएम पद की शपथ ली। ऐसे मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं। 

मशहूर फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट किया। हालांकि यह ट्वीट देवेंद्र फणनवीस के शपथ लेने से पहले का है। अनुभव सिन्हा ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया था- 'मेरा ड्राइवर मुझसे कह रहा है- ‘सर कार बन तो गयी है, पर टिक टिक टिक टिक की आवाज आ रही है, टाइम बम तो नहीं लगा दिया किसी ने?’



अनुभव के ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग तरह तरह से अपनी बात रख रहे हैं। अनुभव आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बात वेबाक तरीके से रखते हैं।

यह भी खबर आई है कि अजित पवार एनसीपी के संसदीय बोर्ड के नेता हैं और एनसीपी का कोई भी फैसला शरद पवार की सहमति के बिना नहीं लिया जाता है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवेंद्र फड़नवीस और अजित पवार को महाराष्ट्र के क्रमश मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर शनिवार को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके भरोसा जताया कि ये दोनों नेता महाराष्ट्र के विकास के लिए काम करेंगे।
 

Web Title: Bollywood director Anubhav Sinha took a dig at the government in Maharashtra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे