बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कोराना का मतलब बताया बीयर!, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 13, 2020 12:57 PM2020-03-13T12:57:56+5:302020-03-13T12:57:56+5:30

किम ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं। अभिनेत्री किम शर्मा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस प्रीति झिंगयानी भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Coronavirus Reaction kim sharma reaction over covid19 or pandemic corona | बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कोराना का मतलब बताया बीयर!, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कोराना का मतलब बताया बीयर!, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Highlightsकोरोना वायरस का कहर जारी है।हर कोई इस वायरस के कारण चिंतित है

कोरोना वायरस का कहर जारी है। हर कोई इस वायरस के कारण चिंतित है। भारत में भी इस वायरस के संक्रमण की संख्या बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड की फिल्में इस वायरस के कारण जहां आगे खिसका दी गई हैं तो वहीं सेलेब्स ने अपने प्रोग्राम  भी कैंसिल कर दिए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस किम शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया है।

किम ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं। अभिनेत्री किम शर्मा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस प्रीति झिंगयानी भी नजर आ रही हैं। ये फोटो काफी पुरानी है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक खास मैसेज भी शेयर किया है।

किम ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि यह बैंकॉक की एक फोटो है, और हमें उस रात में बहुत मजा आया था। उन दिनों में कोरोना का मतलब सिर्फ एक फैंसी बीयर से ज्यादा था।

किम के इस पोस्ट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग इस पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने किम को सेंस ऑफ ह्ययूमर का दोष दिया है। जबकि कुछ ने कहा है कि उन्होंने कोरोना जैसी गंभीर बीमारी का मजाक बनाया है।

भारत में कोरोना वायरस के नये मामले सामने आने के बाद इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 75 हो गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार ने कहा है कि पूरे भारत में (विदेशी नागरिकों सहित) कोरोना वायरस(COVID-19) के कुल मामलों की संख्या 75 है। 
 

Web Title: Bollywood Coronavirus Reaction kim sharma reaction over covid19 or pandemic corona

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे