Bollywood Bliss: फिल्म उद्योग की मनरंजक ख़बरों से सम्बंधित समाचार ब्रांड जिसे लाखों लोग अपने दैनिक मनोरंजन के लिए करते हैं फॉलो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 25, 2022 04:50 PM2022-11-25T16:50:45+5:302022-11-25T16:51:28+5:30

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स की अविश्वनीय संख्या के साथ बॉलीवुड ब्लिस ने फिल्म इंडस्ट्री से जुडी तजा ख़बरों को सबसे पहले प्रसारित करने वाले मंच के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Bollywood Bliss: A news brand of entertaining news millions of people follow for their daily entertainment | Bollywood Bliss: फिल्म उद्योग की मनरंजक ख़बरों से सम्बंधित समाचार ब्रांड जिसे लाखों लोग अपने दैनिक मनोरंजन के लिए करते हैं फॉलो

Bollywood Bliss: फिल्म उद्योग की मनरंजक ख़बरों से सम्बंधित समाचार ब्रांड जिसे लाखों लोग अपने दैनिक मनोरंजन के लिए करते हैं फॉलो

Next
HighlightsBollywood Bliss के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्सयहां मिलती है बॉलीवुड की हर चटपटी, मसालेदार, गरम और ताजा ख़बर

Bollywood Bliss: फिल्में अभिव्यक्ति का एक कलात्मक रूप हैं। हम खुद को, अपने संघर्षों को और एक प्रजाति के प्राणियों के रूप में अपने अनुभवों को बेहतर ढंग से समझने के लिए फिल्में देखते हैं। फिल्में एक विकर्षण हैं, जैसा कि मनोरंजन के सभी रूप होते हैं। एक गहरे मनोवैज्ञानिक स्तर पर, यह तर्क दिया जा सकता है कि हम सभी मनोरंजन को एक प्रतिरक्षा तंत्र के रूप में उपयोग करते हैं।

अतः फिल्मों से जुड़ी सभी प्रकार कि जानकारियां प्रशंसकों को सदैव ही आकर्षित करती हैं। हिंदी फिल्म प्रेमियों कि इसी बॉलीवुड कि चटपटी और मसालेदार ख़बरों कि क्षुदा तृप्ति के लिए सन 2016 में बॉलीवुड ब्लिस ने आकार लिया और अपने उत्पत्ति के समय से ही अपने क्षेत्र में अपनी अनूठी तथा नवीन सोच के साथ सर्वोच्च स्थान पर अपनी स्तिथि सृदृण की हुई है।

लगभग एक दशक पहले, बॉलीवुड ने एक प्रतिष्ठित डायलॉग दिया था, जिसमें कहा गया था, “फ़िल्में सिर्फ तीन चीज़ों की वजह से चलती हैं… एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट” और बॉलीवुड ब्लिस ने इसी पंक्ति को अपनी सफलता का मूलमंत्र बना लिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स की अविश्वनीय संख्या के साथ बॉलीवुड ब्लिस ने फिल्म इंडस्ट्री से जुडी तजा ख़बरों को सबसे पहले प्रसारित करने वाले मंच के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

बॉलीवुड ब्लिस एक आम युवा बॉलीवुड प्रशंसक की ये जानने की उस लालसा को पूरा करता है कि कौन क्या पहन रहा है, कहाँ किसके साथ छुट्टियां मना रहा है। साथ ही उन्हें रेड कार्पेट ग्लैमर, सेलेब्रिटी इंटरव्यू, जिम रन, मूवी प्रमोशन, और टिनसेल टाउन के अन्य सभी गोइंग-ऑन प्रोजेक्ट्स से जुडी ख़बरें परोसी जाती हैं – एकदम ताजा और गर्मागर्म। फिल्म उद्योग जगत के समाचार निर्माता और ट्रेंडसेटर एक छतरी के नीचे जगह पाते हैं। यह जानना कि अंदर क्या है और क्या नहीं, बस एक नज़र दूर है।

बॉलीवुड ब्लिस प्लेटफ़ॉर्म की उत्पत्ति के समय डिजिटल दुनिया में सामग्री की खपत के रुझान बदल रहे थे। संस्थापक की पारखी नजरों ने बॉलीवुड ब्रांड के निर्माण का एक सुनहरा अवसर देखा, जो इंस्टाग्राम, फेसबुक, टिकटॉक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामग्री की खपत के पैटर्न के साथ तालमेल बिठाएगा। उनकी इसी दूरदर्शिता का परिणाम है की आज बॉलीवुड ब्लिस की गिनती मनोरंजन से जुडी ख़बरें प्रदान करने वाले अग्रणी तथा सर्वश्रेष्ठ मंच के रूप में की जाती है।

बॉलीवुड ब्लिस जैसे निरंतर प्रगतिशील ब्रांड का निर्माण एक लंबी यात्रा रही है। सफलता का कोई त्वरित समाधान नहीं है। कोई भी लाखों अनुयायियों के साथ एक वास्तविक ब्रांड एक दिन में नहीं बनता है, आपको कठिन परिश्रम के साथ ही स्मार्ट वर्क करना होता है तथा उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सतत प्रयासों की आवश्यकता होती है।

संस्थापक के अनुसार रुझानों की पहचान करना एक बात है लेकिन अपने आप में सिर्फ यही पर्याप्त नहीं होता है। अपनी अंतर्दृष्टि और विश्लेषण को देखने और समझने में समय व्यतीत करने की जरुरत होती है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हर महीने 100 मिलियन से अधिक इम्प्रेशन सर्व करना विशुद्ध रूप से ऐसा करने का ही परिणाम है।

Web Title: Bollywood Bliss: A news brand of entertaining news millions of people follow for their daily entertainment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे