करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संदीप तोष्णीवाल से किया ब्रेकअप, इस वजह से टूटा रिश्ता!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 20, 2020 05:40 PM2020-03-20T17:40:40+5:302020-03-20T17:40:40+5:30

एक रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा कपूर दोबारा शादी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने दो-तीन महीने पहले ही संदीप से अलग होने का फैसला कर लिया था।

bollywood actress Karisma Kapoor break up with Sandeep Toshniwal reasson of her child | करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संदीप तोष्णीवाल से किया ब्रेकअप, इस वजह से टूटा रिश्ता!

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा शादी के बजाय अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हैं। करिश्मा वेब सीरीज 'मेंटलहूड' से कमबैक करने में कामयाब रही हैं। इस वेब सीरीज को दर्शकों से खासा प्यार मिल रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पिछले दिनों बिजनेसमैन संदीप तोष्णीवाल के साथ रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं। उन्हें संदीप के साथ कई बार स्पॉट भी किया गया, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह सिलसिला बिल्कुल बंद हो गया है। कहा जा रहा है कि करिश्मा ने संदीप के साथ ब्रेकअप कर लिया है। बताया जा रहा है कि करिश्मा ने यह सब अपने बच्चों की खातिर किया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा कपूर दोबारा शादी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने दो-तीन महीने पहले ही संदीप से अलग होने का फैसला कर लिया था। पहले कहा जा रहा था कि करिश्मा चाहती थीं कि संदीप अपनी पत्नी अशिता को डिवोर्स दें, लेकिन बाद में स्थिति बदली और उन्होंने संदीप के साथ अपने रिश्ते को ही आगे ना बढ़ाने का फैसला लिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा शादी के बजाय अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हैं। वह नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे फिर उन्हें किसी मुश्किल रिश्ते से गुजरते हुए देखें। बता दें कि करिश्मा का संजय कपूर के साथ रिश्ता काफी खराब नोट पर खत्म हुआ था। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए थे। बहरहाल, करिश्मा वेब सीरीज 'मेंटलहूड' से कमबैक करने जा रही हैं।

Web Title: bollywood actress Karisma Kapoor break up with Sandeep Toshniwal reasson of her child

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे