बॉलीवुड एक्टर ने कोहली और टीम इंडिया पर निकाली भड़ास, कहा- इंग्लैड-न्यूजीलैंड से सीखें...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 15, 2019 10:24 AM2019-07-15T10:24:53+5:302019-07-15T10:24:53+5:30

हर कोई जहां इंग्लैंड को जीत ही बधाई दे रहा है। वहीं, कमाल आर खान ने विराट कोहली को एक बार फिर से लताड़ा है।

Bollywood actors Kamal R Khan screwed up Kohli and Team India | बॉलीवुड एक्टर ने कोहली और टीम इंडिया पर निकाली भड़ास, कहा- इंग्लैड-न्यूजीलैंड से सीखें...

बॉलीवुड एक्टर ने कोहली और टीम इंडिया पर निकाली भड़ास, कहा- इंग्लैड-न्यूजीलैंड से सीखें...

Highlightsइंग्लैंड और न्यूजीलेंड की बीच वर्ल्ड कप फाइनल रविवार को खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड को जीत हासिल हुई और वर्ल्ड कप 2019 अपने नाम किया है।

इंग्लैंड और न्यूजीलेंड की बीच वर्ल्ड कप फाइनल रविवार को खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड को जीत हासिल हुई और वर्ल्ड कप 2019 अपने नाम किया है। ऐसे में हर कोई जहां इंग्लैंड को जीत ही बधाई दे रहा है। वहीं, कमाल आर खान ने विराट कोहली को एक बार फिर से लताड़ा है।

कमाल ने हाल ही में ट्वीट करके टीम इंडिया और विराट कोहली पर निशाना साधा है। कमाल ने ट्वीट किया कि हे # ड्रामा औप नकली बड़े खिलाड़ी # कोहली और बाकी के अन्य भारतीय खिलाड़ी कृपया आखिरी गेंद  तक न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के प्लेयर्स से लड़ना सीखें।



इस ट्वीट के जरिए कमाल ने भारतीय टीम को सीख दी है। साथ ही सेमीफाइल में मिली भारत को हार के कारण एक्टर ने कोहली पर निशाना साधा है। ये पहली बार नहीं हुआ है जब इस तरह का ट्वीट कमाल ने किया हो इससे पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं।

कोहली पर साधा था निशाना

सेमीफाइन में भारत की हार के बाद कमाल ने ट्वीट करके कोहली पर निशाना साधा था। कमाल ने लिखा कि तो # कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लोगों को जीत और हार दोनों के लिए टीम की सराहना करनी चाहिए। भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे।आप #IPL भी नहीं जीत सकते तो आपको यह कहना नहीं चाहिए कि आप हमेशा हारेंगे और आईपीएल को अभी भी आपको सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कहना चाहिए। लोल! #AaaThoo!

Web Title: Bollywood actors Kamal R Khan screwed up Kohli and Team India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे