कोरोना पॉजिटिव हैं एक्टर वरुण धवन के रिश्तेदार, खुलासा करते हुए कही ये बड़ी बात

By अमित कुमार | Published: April 12, 2020 09:17 AM2020-04-12T09:17:06+5:302020-04-12T09:17:06+5:30

वरुण धवन ने बताया कि यूएस से आए उनके एक रिश्तेदार कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इतना नहीं एक्टर के मुताबिक ये रिश्तेदार उनके घर के बेहद करीब रहता हैं।

bollywood actor Varun Dhawan reveals his relative has tested positive for coronavirus | कोरोना पॉजिटिव हैं एक्टर वरुण धवन के रिश्तेदार, खुलासा करते हुए कही ये बड़ी बात

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकोरोना वायरस से लड़ने के लिए वरुण धवन ने पीएम केयर्स फंड में 30 लाख और महाराष्ट्र रिलीफ फंड में 25 लाख का दान किया था।इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानाकारी दी थी।

देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। कोरोना के एक्टिव पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारत में भी इस महामारी की वजह से प्रति दिन लोगों की मौत भी हो रही है। सरकार द्वारा 21 दिन के लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने की पूरी तैयारी हो चुकी है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपने रिश्तेदार को लेकर बड़ा खुलासा किया है।  

एक लाइव चैट शो के दौरान वरुण धवन ने बताया कि यूएस से आया उनका एक रिश्तेदार कोरोना वायरस पॉजिटिव है। इंस्टाग्राम लाइव चैट में वरुण धवन ने फैंस से कहा कि जब तक आपके अपने किसी करीबी को यह बीमारी नहीं होती, तब तक आप इसे सीरियसली नहीं लेते हैं। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे घर के अंदर रहें और सुरक्षित रहें। इस दौरान वरुण की बचपन की दोस्त एक्ट्रेस जोओ मोरानी ने भी फैंस के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए वरुण धवन ने पीएम केयर्स फंड में 30 लाख और महाराष्ट्र रिलीफ फंड में 25 लाख का दान किया था। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानाकारी दी थी। 

Web Title: bollywood actor Varun Dhawan reveals his relative has tested positive for coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे