पीएम मोदी के समर्थन में उतरा ये एक्टर, कहा- हमारा वोट सही हाथों में है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 13, 2020 02:47 PM2020-05-13T14:47:03+5:302020-05-13T15:00:49+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने हाल ही में ट्वीट किया है।ऐसे में एक्टर मनीष पॉल ने पीएम मोदी की जमकर सराहना की है।

Bollywood Actor Maniesh Paul supports PM Narendra Modi - Our vote is in right hands | पीएम मोदी के समर्थन में उतरा ये एक्टर, कहा- हमारा वोट सही हाथों में है

मनीष पॉल ने पीएम मोदी की तरीफ की (फाइल फोटो)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को देश को संबोधित कियापॉल (Maniesh Paul) हाल ही में ट्विटर पर एक पत्रकार के साथ बातचीत कर रहे थे

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को देश को संबोधित किया। देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लॉकडाउन के चौथे चरण का ऐलान किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ते देश के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज के ऐलान करने के अलावा लॉकडाउन के चौथे चरण की भी घोषणा की।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा संकट का सही ढंग से सामना किया है। इस पर पीएम को समर्थन मिल रहा है और नागरिकों के एक वर्ग द्वारा सराहा जा रहा है, जिसमें सेलिब्रिटी भी शामिल हैं।ऐसे में एक्टर मनीष पॉल ने पीएम मोदी की जमकर सराहना की है।

दरअसल मनीष पॉल (Maniesh Paul) हाल ही में ट्विटर पर एक पत्रकार के साथ बातचीत कर रहे थे, जहां उनसे एक सवाल पूछा गया था देश के प्रधानमंत्री की भूमिका निभाने का अवसर मिलने पर आप क्या करोगे,और कोरोनोवायरस स्थिति से कैसे निपटेंगे?

मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने जवाब दिया कि "इस समय कोई भी यह जिम्मेदारी नहीं ले सकता है कि हमारे वोट सही जगह गए हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि उनके जैसे अभिनेता केवल पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के चरित्र को निभाने के बारे में सोच सकते हैं, और आगे कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री इस समय 130 करोड़ भारतीयों की देखभाल कर रहे है वह किसी और द्वारा नहीं की जा सकती और मैं उन्हें सलाम करता हूं।


मनीष पॉल का ये जवाब सोशल मीडिया पर छा गए हैं। लोग मनीष के इस जवाब पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग मनीष की जमकर तारीफ करते भी नजर  रहे हैं।

20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान

हाल ही में पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया। उन्होंने कहा, "कोरोना संकट का सामना करते हुए, नए संकल्प के साथ मैं आज एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रहा हूं। ये आर्थिक पैकेज, 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा।"

उन्होंने कहा, "इन सबके जरिए देश के विभिन्न वर्गों को, आर्थिक व्यवस्था की कड़ियों को, 20 लाख करोड़ रुपये का संबल मिलेगा, सपोर्ट मिलेगा। 20 लाख करोड़ रुपये का ये पैकेज, 2020 में देश की विकास यात्रा को, आत्मनिर्भर भारत अभियान को एक नई गति देगा।

Web Title: Bollywood Actor Maniesh Paul supports PM Narendra Modi - Our vote is in right hands

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे