कौन है अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु, एक्टिंग में भी दिखा चुकी हैं जलवा

By विवेक कुमार | Published: September 17, 2018 04:30 PM2018-09-17T16:30:11+5:302018-09-17T16:31:18+5:30

Anup Jalota and Jasleen Matharu in Bigg Boss 12: मुंबई की रहने वाली जसलीन पेशे से एक गायक हैं और अनूप जलोटा से संगीत सीखती हैं।  

bigg boss contestant anup jalota girlfriend jasleen matharu unknown facts | कौन है अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु, एक्टिंग में भी दिखा चुकी हैं जलवा

कौन है अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु, एक्टिंग में भी दिखा चुकी हैं जलवा

मुंबई, 17 सितम्बर: बिग बॉस सीजन 12 में आने के बाद से ही अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू चर्चा में हैं। बिग बॉस में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कबूल करके सभी को चौका दिया है। दोनों एक दूसरे के साथ पिछले 3-4 साल से लिव इन रिलेशनशिप में हैं। जसलीन जहां 28 साल की हैं और तो वहीं अनूप जलोटा 65 साल के हैं। लेकिन इन सबके बीच जानते हैं कौन है जसलीन? कहां से आई हैं और क्या करती हैं? 

View this post on Instagram

बता दें कि मुंबई की रहने वाली जसलीन पेशे से एक गायक हैं और अनूप जलोटा से संगीत सीखती हैं।  इंस्टाग्राम पर उनके 42.4Kफैन्स हैं और अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। 

View this post on Instagram

पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन को बचपन से ही म्यूजिक का शौक था। उन्होंने अपने कॉलेज टाइम में बेस्ट फीमेल सिंगर का अवार्ड भी जीता है। इसके अलावा जसलीन कई फेमस सिंगर के एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं। जिनमें  मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स शामिल हैं। इसके अलावा जसलीन Love Day Love Day नाम के एल्बम भी आ चुकी हैं। जिसे उनके पापा ने डायरेक्ट किया था।  

View this post on Instagram

बता दें कि जसलीन के पिता केसर मथारू एक डायरेक्टर हैं और जबकि उनका भाई कंवलजीत मथारू एक्टर और प्रोड्युसर है।   इसके अलावा जसलीन ने साल 2013 में आई फिल्म ‘डर्टी रिलेशन’में एक्‍ट‍िंग भी की है। 

English summary :
Since the start of Bigg Boss season 12, Anup Jalota's girlfriends Jasleen Matharu are in the trending topics and news headlines.In Salman Khan's Big Boss, both of them have confessed their relationship which surprised everyone. Anup Jalota's and Jasleen Matharu have been in Live-in relationship for last 3-4 years. While Jasleen Matharu is 28, and Anup Jalota is 65 years old.


Web Title: bigg boss contestant anup jalota girlfriend jasleen matharu unknown facts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे