Bigg Boss 14: पवित्र पुनिया को पछाड़कर जैस्मीन भसीन बनीं घर की नई कैप्टन!

By स्वाति सिंह | Published: November 4, 2020 09:49 PM2020-11-04T21:49:42+5:302020-11-04T21:53:42+5:30

Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क में जैस्मिन और पव‍ित्रा के बीच मुकाबला था जिसे जैस्मिन ने जीत लिया है। इस टास्क में सबसे पहले निक्की तंबोली बाहर हुईं।

Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin becomes the new captain of the house after beating the holy punia! | Bigg Boss 14: पवित्र पुनिया को पछाड़कर जैस्मीन भसीन बनीं घर की नई कैप्टन!

अभ‍िनव और पव‍ित्रा को पछाड़ते हुए जैस्मिन ने टास्क जीत लिया

Highlightsघर के कप्तान एजाज ने नोमिनेशन टास्क में जैस्मिन भसीन को सेव कियाकैप्टेंसी टास्क में जैस्मिन और पव‍ित्रा के बीच मुकाबला था जिसे जैस्मिन ने जीत लिया है।

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में आए दिन हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर के कप्तान एजाज ने नोमिनेशन टास्क में जैस्मिन भसीन को सेव किया, जिसके बाद पवित्रा पुनिया ने काफी तमाशा किया। वही, अपकामिंग एपिसोड में घर में कैप्टन बनने के टास्क में पव‍ित्रा पुनिया को टक्कर देते हुए जैस्मिन भसीन ने कैप्टेंसी का तमगा अपने नाम कर लिया है। 

द खबरी के रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैप्टेंसी टास्क में जैस्मिन और पव‍ित्रा के बीच मुकाबला था जिसे जैस्मिन ने जीत लिया है। इस टास्क में सबसे पहले निक्की तंबोली बाहर हुईं। उनके बाद बाहर निकले जान कुमार सानू। इसके बाद शार्दुल पंड‍ित बाहर हुए जो कि एजाज खान के बदले खेल रहे थे। फिर कैप्टेंसी की रेस में अभ‍िनव शुक्ला, जैस्मिन और पव‍ित्रा बचे। अभ‍िनव और पव‍ित्रा को पछाड़ते हुए जैस्मिन ने टास्क जीत लिया और वे घर की नई कैप्टन बन गईं। 

वहीं, खबर है कि 'बिग बॉस 14' में 4 नवंबर को टीवी के हैंडसम हंक अली गोनी की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि घर में अली गोनी के साथ-साथ अब एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की भी एंट्री होने वाली है। 'बिग बॉस 14' के एक फैन पेज के मुताबिक, इस हफ्ते डबल इविक्शन में बेघर हुए निशांत मलखानी और कविता कौशिक को फिलहाल सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है और दोनों 4 नवंबर को घर में दोबारा एंट्री करेंगे।


 

Web Title: Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin becomes the new captain of the house after beating the holy punia!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे