फिल्म 'चीट इंडिया' में एक्टिंग के अलावा नई जिम्मेदारी में दिखेंगे इमारन हाशमी

By IANS | Published: January 16, 2018 09:20 PM2018-01-16T21:20:20+5:302018-01-16T21:22:37+5:30

अभिनेता इमरान हाशमी भारतीय शिक्षा प्रणाली में होने वाले घोटालों पर आधारित फिल्म 'चीट इंडिया' का सह-निर्माण कर रहे हैं।

Besides acting Emraan Hashmi will take new responsibility in movie 'Cheat India' | फिल्म 'चीट इंडिया' में एक्टिंग के अलावा नई जिम्मेदारी में दिखेंगे इमारन हाशमी

फिल्म 'चीट इंडिया' में एक्टिंग के अलावा नई जिम्मेदारी में दिखेंगे इमारन हाशमी

अभिनेता इमरान हाशमी भारतीय शिक्षा प्रणाली में होने वाले घोटालों पर आधारित फिल्म 'चीट इंडिया' का सह-निर्माण कर रहे हैं। इमरान ने कहा कि इस फिल्म का किरदार उनके अभी तक के फिल्मी करियर का सबसे यादगार किरदार होगा। उन्होंने एक बयान में कहा, "'चीट इंडिया' की पटकथा और शीर्षक बहुत दमदार हैं। यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है, जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक यादगार भूमिका होगी।" 

इमरान ने इस फिल्म के निर्माण के लिए भूषण कुमार की टी-सीरीज, अतुल कासबेसकर और तनुज गर्ग की एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ हाथ मिलाया है, जिसका निर्देशन सौमिक सेन कर रहे हैं।

इमरान ने कहा, "मैं बेहद शानदार लोगों, जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं।" ट्विटर पर फिल्म की जानकारी देते हुए इमरान ने इसे भारतीय शिक्षा प्रणाली की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित बताया है।

वहीं, सेन ने ट्वीट कर कहा, "यह फिल्म प्रत्येक भारतीय छात्र के लिए है, जो प्रतिस्पर्धी माहौल के कारण दबाव में है। आज के युवा 'चीट इंडिया' के साथ खुद को काफी हद तक जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।"  गर्ग और कसबेकर ने संयुक्त बयान में कहा, "चीट इंडिया की कहानी लोगों का न केवल मनोरंजन करेगी, बल्कि कुछ मुद्दों को भी उठाएगी और हमें इसे प्रदर्शित करने में खुशी होगी।"

Web Title: Besides acting Emraan Hashmi will take new responsibility in movie 'Cheat India'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे