इरफान खान के बेटे होने का बाबिल खान को नहीं मिला कोई फायदा, कहा- मां नहीं मांगेगी फेवर, देने ही पड़ेंगे ऑडिशन

By मनाली रस्तोगी | Published: November 27, 2022 01:08 PM2022-11-27T13:08:45+5:302022-11-27T13:09:39+5:30

कला के रिलीज से पहले  बाबिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की कि कैसे उन्हें इरफान के बेटे होने का फायदा नहीं है।

Babil Khan says it is against his values to use father Irrfan Khan's name for his career | इरफान खान के बेटे होने का बाबिल खान को नहीं मिला कोई फायदा, कहा- मां नहीं मांगेगी फेवर, देने ही पड़ेंगे ऑडिशन

इरफान खान के बेटे होने का बाबिल खान को नहीं मिला कोई फायदा, कहा- मां नहीं मांगेगी फेवर, देने ही पड़ेंगे ऑडिशन

Next
Highlightsकला 1 दिसंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।यह शो अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित है और अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज के तहत निर्मित है।इसमें तृप्ति डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी, नीर राव, अविनाश राज शर्मा और आशीष सिंह भी हैं।

मुंबई: दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान आगामी फिल्म कला के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसमें तृप्ति डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी, नीर राव, अविनाश राज शर्मा और आशीष सिंह भी हैं। यह शो अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित है और अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज के तहत निर्मित है।

कला 1 दिसंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसकी रिलीज से पहले  बाबिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की कि कैसे उन्हें इरफान के बेटे होने का फायदा नहीं है। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बाबिल ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि अपने करियर के लिए अपने पिता के नाम का इस्तेमाल करना उनके मूल्यों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनकी मां कभी फोन करके किसी से मदद मांग सकती हैं।

बाबिल ने कहा, उन्होंने कहा, "वही हमारा संस्कार है। इसे तोड़ने की कोई संभावना नहीं है। अब भी मैं ऑडिशन दे रही हूं और मुझे बहुत रिजेक्ट किया जाता है। आज भी अगर कोई ऑडिशन होता है तो मैं वास्तव में क्रैक करना चाहता हूं और मैं इसे गड़बड़ कर देता हूं, तो मां मुझपर गुस्सा होती हैं। मगर वो किसी को फोन करके ये नहीं कहेंगी कि इसका करवा दो। ये हमारे मूल्यों के खिलाफ है।"

बाबिल ने खुलासा किया कि वह हमेशा खुद की तुलना विरासत से करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो कुछ करते समय अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं। बाबिल ने कहा कि उन्होंने दो साल पहले कला की शूटिंग की थी और एक अभिनेता के रूप में काफी आगे बढ़ चुके हैं। इसलिए मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि काश मैंने ये या वो किया होता लेकिन मेरा यह भी मानना ​​है कि आप जो भी कला बनाते हैं उसकी अपनी यात्रा होती है और आप उसमें अपना अहंकार नहीं ला सकते।

Web Title: Babil Khan says it is against his values to use father Irrfan Khan's name for his career

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे