किसी गंभीर बीमारी से उभरे हैं 'बाहुबली' के 'भल्लाल देव'? एक्टर की इस फोटो को देख आप भी रह जाएंगे दंग

By मेघना वर्मा | Published: October 1, 2019 06:09 PM2019-10-01T18:09:57+5:302019-10-01T18:09:57+5:30

राणा जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि राणा इस फिल्म में स्पेशल अपिरियंस के लिए होंगे।

baahubali actor rana daggubati transformation fans get worried | किसी गंभीर बीमारी से उभरे हैं 'बाहुबली' के 'भल्लाल देव'? एक्टर की इस फोटो को देख आप भी रह जाएंगे दंग

किसी गंभीर बीमारी से उभरे हैं 'बाहुबली' के 'भल्लाल देव'? एक्टर की इस फोटो को देख आप भी रह जाएंगे दंग

Highlightsराणा जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' में दिखाई देंगे।राणा की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बाहुबली फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग और पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर राणा की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें राणा बेहद कमजोर और सूखे हुए से दिखाई दे रहे हैं। फैंस ने अभी तक राण को हट्टे-कट्टे और मस्क्युलर बॉडी में देखा है तो ऐसे अवतरा में राणा को देखना लोगों के लिए हैरानी की बात है। 

दरअसल एक्टर ने अपने ऑफिशियल पेज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें राणा किसी बैंक का प्रमोशन करते दिख रहे हैं। इस फोटो में राणा बेहद कमजोर से दिख रहे हैं। इस फोटो में वो बेहद पतले लग रहे हैं। धांसू बॉडी से उनकी इस कमजोर फोटो की तुलना करके लोग उनसे लगातार सवाल कर रहे हैं कि उन्हें क्या हो गया है।

कुछ यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करके उनसे पूछा कि ऐसा क्या हो गया कि वो इतने पतले हो गए हैं। वहीं कुछ लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें कोई बीमारी हो गई है। राणा इस फोटो में इतने कमजोर लग रहे हैं जैसे किसी गंभीर बीमारी से उभर रहे हों। उन्हें देखकर उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं। 

बता दें कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि राणा अमेरिका में अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करवाई है। मगर इसके बाद एक्टर ने खुद इस बात का खंडन किया था। राणा ने बताया था कि वो एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में अमेरिका गए थे। मगर अब भल्लालदेव की ये तस्वरी किसी और ही तरफ इशारा कर रही है। 

राणा जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि राणा इस फिल्म में स्पेशल अपिरियंस के लिए होंगे।

Web Title: baahubali actor rana daggubati transformation fans get worried

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे