लाइव न्यूज़ :

आर्यन खान ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर, इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने को तैयार धर्मा प्रोडक्शंस

By मनाली रस्तोगी | Published: November 16, 2022 5:28 PM

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के अपने भविष्य को लेकर काफी अलग विचार हैं। जहां एक ओर आर्यन ने कथित तौर पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किए जाने से इनकार कर दिया है, वहीं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम करने के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

Open in App
ठळक मुद्देजानकारी के अनुसार, इब्राहिम अली खान को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम करने के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किया जाएगा।आर्यन खान ने कथित तौर पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किए जाने से इनकार कर दिया है।

मुंबई: जब शाहरुख खान और सैफ अली खान फिल्मों से रिटायर हो जाएंगे तो वे अपने पीछे अब तक की कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों की विरासत छोड़ जाएंगे। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि अभिनेताओं के फैंस चाहते हैं कि उनके बच्चे आगे बढ़ें और सिनेमा में अधिक काम करें। हालांकि, ऐसा पता चला है शाहरुख के बेटे आर्यन खान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान के पास अपने अपने भविष्य को लेकर बहुत अलग विचार हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस इब्राहिम अली खान को करेगी लॉन्च

जब से इब्राहिम अली खान को करण जौहर की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम करने का पता चला तब से कयास लगाए जा रहे थे कि ये स्टार किड धर्मा बैनर के तहत अपने बॉलीवुड डेब्यू का आगाज करेगा। टाइम्स नाउ ने  सूत्रों के हवाले से बताया कि इब्राहिम वास्तव में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। सूत्रों के अनुसार, इब्राहिम को बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी द्वारा निर्देशित एक फिल्म द्वारा लॉन्च किया जाएगा और यह फिल्म 2023 की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी। 

आर्यन खान ने फिल्मों को किया मना

करण ने हाल ही में आर्यन को लॉन्च करने की पेशकश की, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जहां करण आर्यन के आने का इंतजार कर रहे थे, तो वहीं ऐसा लगता है कि आर्यन अपने फैसले पर अड़े हुए हैं और उनका अभिनय के प्रति कोई झुकाव नहीं है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोया अख्तर ने भी अपनी आने वाली फिल्म द आर्चीज में आर्यन को लॉन्च करने की पेशकश की थी। हालांकि, आर्यन ने कथित तौर पर उनके प्रस्ताव को भी अस्वीकार कर दिया। फिल्म में हालांकि उनकी बहन सुहाना खान को लॉन्च किया जा रहा है।

टॅग्स :आर्यन खानसैफ अली खानशाहरुख खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

क्रिकेटMI vs KKR: हेयरस्टाइल रखने वाले रसेल को शाहरुख खान ने फैशनपरस्त कहा, रिंकू और आंद्रे की दोस्ती जय-वीरू की तरह, सुपरमैन हैं नारायण

क्रिकेटगौतम गंभीर ने बहुत पहले ही पहचान ली थी सुनील नारायण की प्रतिभा, खराब फॉर्म के दौरान शाहरूख खान के समर्थन को भी याद किया

बॉलीवुड चुस्कीED Sheeran ने शाहरुख खान के लिया गाया गाना, किंग खान हुए सिंगर के फैन; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की