क्या इस एक्टर को डेट कर रही हैं भूमि पेडनेकर! बॉलीवुड में नहीं चमक पाई एक्टर की किस्मत

By मेघना वर्मा | Published: July 28, 2019 02:39 PM2019-07-28T14:39:53+5:302019-07-28T14:39:53+5:30

भूमि जल्द ही फिल्म सांड़ की आंख में दिखाई देने वाली हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म मेकर्स की ओर से एक वीडियो जारी किया गया। जिसमें तापसी और भूमि, चंद्रों और प्रकाशी से मिलती दिखाई दीं।

are bhumi pednekar dating jacky bhagnani | क्या इस एक्टर को डेट कर रही हैं भूमि पेडनेकर! बॉलीवुड में नहीं चमक पाई एक्टर की किस्मत

क्या इस एक्टर को डेट कर रही हैं भूमि पेडनेकर! बॉलीवुड में नहीं चमक पाई एक्टर की किस्मत

Highlightsभूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म सांड की आंख में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी दिखाई देंगी।

भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म सांड की आंख में दिखाई देने वाली है। एक्ट्रेस ने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। मगर अब खबर है कि भूमि पेडनेकर का दिल एक बॉलीवुड एक्टर ने चुरा लिया है। तभी तो दोनों के डेट करने की खबर है।

नवभारत टाइम्स की खबर की मानें तो फिल्मफेयर के सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है कि भूमि पेडनेकर इन दिनों एक्टर जैकी भगनानन को डेट कर रही है। ऐसी चर्चा है कि जैकी भगनानी और भूमि पेडनेकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच दोस्ती काफी गहरी है। 

वहीं दोनों ही एक्टर को एक साथ कई पब्लिक प्लेस पर भी देखा गया है। अब खबर है कि भूमि पेडनेकर और जैकी भगनानी दोनों ही अपने रिश्ते को नेक्सट लेवल पर ले जाना चाहते हैं। मगर इन दोनों ही एक्टर ने अभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

भूमि जल्द ही फिल्म सांड़ की आंख में दिखाई देने वाली हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म मेकर्स की ओर से एक वीडियो जारी किया गया। जिसमें तापसी और भूमि, चंद्रों और प्रकाशी से मिलती दिखाई दीं। 350 से ज्यादा गोल्ड मेडल जीतने वाली इन दोनों शार्प शूटरों से लीड एक्ट्रेसेस ने खूब बातें की और उनके अनुभव को जानने की कोशिश भी की। इस वीडियो में फिल्म के प्रड्यूसर अनुराग कश्यप भी मौजूद रहे। 

वीडियो में तापसी और भूमि चंद्रों और प्रकाशी के साथ पोस्ट देती भी दिखाई दीं। इस मौके पर चंद्रों और प्रकाशी ने अपने सारे मेडल्स भी दिखाते दिखीं। ये फिल्म इस लिए भी खास है कि चंद्रों और प्रकाशी ने उम्र की ढलान पर शूटिंग को अपना करियर बनाया है। इसलिए ये फिल्म उनकी जिंदगी से जुड़े कई सारे पहलुओं को खोलती दिखेगी।

Web Title: are bhumi pednekar dating jacky bhagnani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे