लाइव न्यूज़ :

अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर संग अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, फैंस और सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं, देखें तस्वीर

By मनाली रस्तोगी | Published: March 27, 2023 4:08 PM

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया है।

Open in App
ठळक मुद्देअंशुला ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मालदीव से रोहन के साथ एक तस्वीर साझा की।तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।अंशुला के पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट कर चुके हैं और उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

मुंबई: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया है। अंशुला ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मालदीव से रोहन के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। दोनों पूल में खड़े हुए हैं।

अंशुला के पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट कर चुके हैं और उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। अंशुला बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की बेटी हैं, जिनका 2012 में निधन हो गया था। वह जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की सौतेली बहन भी हैं और उनके साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं। जान्हवी कपूर और खुशी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटियां हैं। जान्हवी एक अभिनेत्री हैं।

अंशुला के रोहन के साथ डेटिंग की अफवाहें पहली बार तब सामने आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक लव-अप बूमरैंग पोस्ट किया। जब हिंदुस्तान टाइम्स ने अंशुला से रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, "मैं विनम्रता से इस पर टिप्पणी करने या मीडिया के साथ इस बारे में बात करने से इनकार करना चाहती हूं। मेरी इच्छा का सम्मान करने के लिए धन्यवाद।"

टॅग्स :अर्जुन कपूरजाह्ववी कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMalaika-Arjun Breakup News: अर्जुन कपूर से अलग होने की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का पोस्ट वायरल, लिखा- "जो हमें प्यार करते है..."

बॉलीवुड चुस्कीMalaika-Arjun Breakup: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, आपसी सहमति से टूटा रिश्ता

बॉलीवुड चुस्कीUlajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर आउट, एक्शन क्वीन बनी दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWeb Series: मिलेगा पंचायत 3 जैसा मजा, देखें ये 5 हिट वेब सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीKangana Ranaut Attack: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कांस्टेबल ने जड़ा थप्पड़, वीडियो आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीबड़ी सरलता के साथ बहुत कुछ सिखा जाएगी फिल्म 'बजरंग और अली

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT 3 की डेट कन्फर्म, इस दिन से शो देख पाएंगे आप, अनिल कपूर ने शेयर की डिटेल्स

बॉलीवुड चुस्कीजब राहुल गांधी ने शाहरुख खान से राजनेताओं के लिए मांगी थी सलाह, एक्टर ने कुछ इस तरह दिया जवाब, देखें वीडियो