Kangana Ranaut Attack: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कांस्टेबल ने जड़ा थप्पड़, वीडियो आया सामने

By आकाश चौरसिया | Published: June 6, 2024 05:33 PM2024-06-06T17:33:51+5:302024-06-06T17:46:48+5:30

Kangana Ranaut Attack: हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत ने बड़े मार्जिन से जीत दर्ज की है। लेकिन आज कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने थप्पड़ मार दिया।

Kangana Ranaut Attack Kangana Ranaut slapped by CISF constable at Chandigarh airport video | Kangana Ranaut Attack: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कांस्टेबल ने जड़ा थप्पड़, वीडियो आया सामने

फोटो क्रेडिट- एक्स

Kangana Ranaut Attack: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने अचानक से थप्पड़ जड़ दिया है। इसके पीछे की वजह ये मानी जा रही है कि किसान विरोधी टिप्पणी के लिए कंगना रनौत के साथ ऐसा हुआ है। हालांकि अभी ये सिर्फ सूत्रों के द्वारा ये खबर सामने आ रही है। 

हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत ने बड़े मार्जिन से जीत दर्ज की है। उन्होंने मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को अच्छे मतों से हरा दिया है। वो अब 18वीं लोकसभा की सदस्य भी हैं। 

कंगना ने अपनी जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें पीएम मोदी की बदौलत ही इस सीट पर जीत नसीब हुई है। अब कंगना रनौत ने फिर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार वाली ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

Web Title: Kangana Ranaut Attack Kangana Ranaut slapped by CISF constable at Chandigarh airport video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे