सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो देख भड़क गईं अंकिता लोखंडे, कहा- हाथ जोड़कर कह रही...इसे तुरंत डिलीट करो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 29, 2020 01:52 PM2020-09-29T13:52:42+5:302020-09-29T13:53:23+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सुशांत के अंतिम संस्कार का है। इस वीडियो को देखकर अंकिता लोखंडे दुखी हो गई हैं।

ankita lokhande lashesout on social media user after seen sushant funeral video | सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो देख भड़क गईं अंकिता लोखंडे, कहा- हाथ जोड़कर कह रही...इसे तुरंत डिलीट करो

अंकिता ने सुशांत को किया याद (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत के लिए अंकिता लगातार न्याय की मांग कर रही हैंअंकिता सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स का एंगल सामने आ गया है। जिसके बाद एनसीबी ने केस की जांच करते हुए रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के निधन के बाद से ही एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार सुशांत के परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। अंकिता लगातार सुशांत के लिए न्याय की भी मांग कर रही हैं। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सुशांत के अंतिम संस्कार का है। इस वीडियो को देखकर अंकिता लोखंडे दुखी हो गई हैं।ये वीडियो सामने आने के बाद अंकिता ने यूजर को जमकर लताड़ा और सोशल मीडिया पर से वीडियो को डिलीट करने के साथ ऐसी वीडियो शेयर न करने को कहा है।

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार का वीडियो शेयर किया और लिखा मैं इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहता था लेकिन इस वजह से शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना। इस वीडियो पर यूजर सुशांत की बहन और अंकिता लोखंडे समेत कई लोगों को टैग किया है।

वीडियो को देखकर अंकिता लोखंडे को काफी गुस्सा आया है। अंकिता ने रीट्वीट करते हुए लिखा- 'क्या हो गया है तुमको? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो... हम सबके लिए ये देखना मुश्किल है। आपसे गुजारिश है कि इस तुरंत के तुरंत डिलीट करे। हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है, लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं है, मैं हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो।

अंकिता के इस ट्वीट पर फैंस एक्ट्रेस के साथ नजर आए। इस वीडियो को देखकर कई लोगों के दिलों का धक्का लगा है। लोगों का कहना है कि ऐसे वीडियो शेयर नहीं करने चाहिए।

 अंकिता और सुशांत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई  थी। दोनों ने खुल्लम खुल्ला अपने प्यार को स्वीकार किया था। लेकिन दोनों क्यों अलग हुए इस बारे में आजतक कोई नहीं जानता है।
 

Web Title: ankita lokhande lashesout on social media user after seen sushant funeral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे