JNU Violence: अनिल कपूर ने जेएनयू हिंसा को बताया चौंकाने वाली घटना, कहा- 'मैं रातभर सो नहीं पाया'

By ज्ञानेश चौहान | Published: January 6, 2020 08:36 PM2020-01-06T20:36:36+5:302020-01-06T20:36:36+5:30

रविवार की रात को जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोग हाथ में डंडे और रॉड लिए घुसे जिसके बाद हिंसा भड़क उठी थी। उन्होंने अध्यापकों और छात्रों पर हमला किया और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

Anil Kapoor Statement on JNU Violence jawaharlal nehru university delhi | JNU Violence: अनिल कपूर ने जेएनयू हिंसा को बताया चौंकाने वाली घटना, कहा- 'मैं रातभर सो नहीं पाया'

JNU Violence: अनिल कपूर ने जेएनयू हिंसा को बताया चौंकाने वाली घटना, कहा- 'मैं रातभर सो नहीं पाया'

दिल्ली के जवाहर लाल विश्वविद्यालय (JNU) में रविवार को हुए हिंसक हमले पर देशभर से प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। राजनेता सहित बॉलीवुड सेलेब्स भी इस घटना पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है।

अनिल कपूर कहना है कि वे पिछली रात सदमे में थे और हमले के वीडियो देखने के बाद सो नहीं पाए। अनिल ने मुंबई में ‘मलंग’ का ट्रेलर जारी होने के अवसर पर संवाददाताओं से कहा, "मैं घटना के बारे में सोचते हुए पूरी रात नहीं सो पाया। उसकी निंदा की जानी चाहिए। हिंसा से कुछ नहीं मिलने वाला। जिन्होंने भी यह किया है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए।"

आपको बता दें कि रविवार की रात को जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोग हाथ में डंडे और रॉड लिए घुसे जिसके बाद हिंसा भड़क उठी थी। उन्होंने अध्यापकों और छात्रों पर हमला किया और संपत्ति को नुकसान पहुँचाया। हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आयिशी घोष समेत 28 लोग घायल हो गए थे।

Web Title: Anil Kapoor Statement on JNU Violence jawaharlal nehru university delhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे