अनिल कपूर ने समाज को दिया बड़ा संदेश, कहा- खुद पर भरोसा है तो कोई भी आपको हिला नहीं सकता

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 1, 2019 10:55 AM2019-12-01T10:55:55+5:302019-12-01T17:23:46+5:30

अभिनेता ने कहा कि वह इस दर्शन में विश्वास करते हैं कि कुछ भी स्थायी नहीं है और ज्यादा से ज्यादा अवसर की तलाश में रहते हैं। उनकी हाल ही में आई अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ थी।

Anil Kapoor said if you trust yourself, no one can shake you | अनिल कपूर ने समाज को दिया बड़ा संदेश, कहा- खुद पर भरोसा है तो कोई भी आपको हिला नहीं सकता

अनिल कपूर ने समाज को दिया बड़ा संदेश, कहा- खुद पर भरोसा है तो कोई भी आपको हिला नहीं सकता

Highlightsअनिल कपूर की हाल ही में आई अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ थी।अनिल कपूर ने 1980 में तेलुगु फिल्म ‘वस्मा वरुक्षम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर हिंदी सिनेमा में अपने चार दशक के करियर के बाद भी प्रासंगिक बने हुए हैं और इसका श्रेय वह खुद में झांकने और आत्मबोध को देते हैं। अभिनेता ने 1980 में तेलुगु फिल्म ‘वस्मा वरुक्षम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कुछ अन्य फिल्में करने के बाद कपूर ‘वो सात दिन’ में नजर आए और यह फिल्म सफल रही।

अनिल कपूर ने पीटीआई-भाषा को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘‘शांति खुद में झांकने और आत्मबोध से आती है। जब तक आप में आत्मविश्वास है और खुद के काम पर भरोसा है, तब तक आपको कुछ भी हिला नहीं सकता है।’’ अभिनेता ने कहा कि वह इस दर्शन में विश्वास करते हैं कि कुछ भी स्थायी नहीं है और ज्यादा से ज्यादा अवसर की तलाश में रहते हैं। उनकी हाल ही में आई अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ थी।

Web Title: Anil Kapoor said if you trust yourself, no one can shake you

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे