अर्जुन कपूर के साथ फिर रात में दिखीं मलाइका, जानें क्या है कारण?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 26, 2018 10:33 AM2018-12-26T10:33:57+5:302018-12-26T10:33:57+5:30

anil kapoor birthday celebration attend arjun kapoor and malaika arora | अर्जुन कपूर के साथ फिर रात में दिखीं मलाइका, जानें क्या है कारण?

अर्जुन कपूर के साथ फिर रात में दिखीं मलाइका, जानें क्या है कारण?

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा आजकल बॉलीवुड में गॉसिप का हॉट टॉपिक बने हुए हैं. दोनों के लिंकअप की खबरें शादी तक पहुंच चुकी हैं. कहा जा रहा है कि अर्जुन-मलाइका नए साल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वैसे, हर तरह की चर्चाओं और अटकलों को दरकिनार करते हुए अर्जुन-मलाइका खूब साथ घूम रहे हैं.

उन्हें पिछले कुछ दिनों से साथ-साथ स्पॉट किया जा रहा है. हाल ही में इस कपल को एक क्रिसमस पार्टी में साथ देखा गया. दोनों एक ही कार में थे. उनके साथ अर्जुन के चाचा संजय कपूर भी थे. इस इवेंट के बाद मलाइका को अर्जुन के चाचा अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी में भी साथ देखा गया. सोमवार की रात अनिल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 62वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

इस पार्टी में अनिल कपूर की बेटी सोनम, भतीजी जाह्नवी, खुशी, अंशुला समेत पूरा कपूर खानदान पहुंचा था. लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्यादा ध्यान खींचा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने. वैसे तो दोनों इस पार्टी में अलग-अलग पहुंचे थे. लेकिन मलाइका के इस पार्टी में पहुंचने से एक बार फिर दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई. इस दौरान अर्जुन कैजुअल अवतार में नजर आए, वहीं मलाइका शिमरी पैंट सूट में नजर आईं.

शानदार लग रहीं थीं कपूर डॉटर्स इस बर्थडे पार्टी में कपूर डॉटर्स यानी कि जाह्नवी, खुशी, अंशुला और शनाया कपूर कमाल लग रही थीं. ब्लैक ड्रेस में खुशी सबका ध्यान आकर्षित करती नजर आईं, वहीं शनाया की ड्रेस और लुक ने सबसे ज्यादा वाहवाही लूटी. जाह्नवी ने ग्रीन ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं.

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए जाह्नवी ने बालों को कर्ल कर रखा था और न्यूड मेकअप किया हुआ था. इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्ट्रेपी हील्स पहन रखी थी. पापा का बर्थडे मनाने के लिए सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से इंडिया पहुंची थीं. उन्होंने ब्लैक कलर की थाई स्लिट ड्रेस पहन रखी थी और आनंद ने नेवी ब्लू कलर का कैजुअल ड्रेस पहना था.

Web Title: anil kapoor birthday celebration attend arjun kapoor and malaika arora

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे