तलाक की अफवाहों के बीच नयनतारा ने परफेक्ट फैमिली फोटो की शेयर, पति विग्नेश और बच्चों के साथ दिखीं खुश

By अंजली चौहान | Published: March 8, 2024 02:49 PM2024-03-08T14:49:17+5:302024-03-08T15:23:39+5:30

नयनतारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जीवनसाथी विग्नेश शिवन और अपने दो प्यारे जुड़वां बेटों उइर और उलाग के साथ एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर साझा की।

Amidst divorce rumors Nayanthara shared a perfect family photo looked happy with husband Vignesh and children | तलाक की अफवाहों के बीच नयनतारा ने परफेक्ट फैमिली फोटो की शेयर, पति विग्नेश और बच्चों के साथ दिखीं खुश

तलाक की अफवाहों के बीच नयनतारा ने परफेक्ट फैमिली फोटो की शेयर, पति विग्नेश और बच्चों के साथ दिखीं खुश

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की पर्सनल लाइफ इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। काफी समय से मीडिया में अफवाह है कि एक्ट्रेस अपने पति विग्नेश शिवन से जल्द तलाक लेने वाली है क्योंकि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस सब अफवाहों का खंडन करते हुए यूजर्स की बोलती बंद कर दी है। दरअसल, नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपने पति और बच्चों के साथ ट्रेवल कर रही हैं। इस फोटो में नयनतारा काफी खुश नजर आ रही हैं। 

तस्वीर को एक विमान में क्लिक किया गया देखा जा सकता है जिसमें विग्नेश को उलाग को पकड़े हुए देखा गया था जबकि नयनतारा उइर को अपनी बाहों में पकड़े हुए मुस्कुरा रही थी। उन्होंने फोटो को कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा था, "@wikkiofficial बहुत लंबे समय के बाद अपने लड़कों के साथ यात्रा कर रही हूं"।

इस मनमोहक तस्वीर के बाद, यह देखा जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और उनके खुशहाल स्वर्ग में कोई परेशानी नहीं है। 

बात करें नयनतारा की आने वाली फिल्मों की तो अगली बार एस शशिकांत द्वारा निर्देशित आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म टेस्ट में दिखाई देंगी।

नयनतारा के अलावा, फिल्म में कलाकारों की टोली है जिसमें आर माधवन, सिद्धार्थ, मीरा जैस्मीन और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ हैं। यह समझा जाता है कि चित्र अभी पोस्ट-प्रोडक्शन में है। इसके अलावा, नयनतारा, योगी बाबू के साथ आगामी कॉमेडी फिल्म मन्नानगट्टी सिंस 1960 में फिर से काम करेंगी, जिसका निर्देशन ड्यूड विक्की ने किया है।

नयनतारा आखिरी बार 2023 की कॉमेडी-ड्रामा अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड में दिखाई दी थीं, जिसका निर्देशन नौसिखिया नीलेश कृष्णा ने किया था। सत्यराज, कार्तिक कुमार, रेडिन किंग्सले और अन्य कलाकारों ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। यह तस्वीर, जिसे शुरुआती रिलीज में खूब सराहा गया था, बाद में धार्मिक संवेदनाओं को ठेस पहुँचाने के कारण विवादों में घिर गई।

Web Title: Amidst divorce rumors Nayanthara shared a perfect family photo looked happy with husband Vignesh and children

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे