रणबीर कपूर साथ शादी का वेन्यू फाइनल करने की खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 17, 2019 12:14 PM2019-05-17T12:14:15+5:302019-05-17T12:57:13+5:30

हाल ही में खबर आई की कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने वेडिंग डेस्टिनेशन फाइनल कर लिया है।

alia bhatt wedding destination ranbir kapoor | रणबीर कपूर साथ शादी का वेन्यू फाइनल करने की खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

रणबीर कपूर साथ शादी का वेन्यू फाइनल करने की खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूरआलिया भट्ट के इश्क के चर्चे इन दिनों खबरों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हाल ही में खबर आई की कि कपल ने वेडिंग डेस्टिनेशन फाइनल कर लिया है। इस पर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है। 

वेडिंग डेस्टिनेशन 

कुछ समय पहले ये कपल यूरोप छुट्टियों पर गया था। जिसके बाद खबरें आई थीं कि दोनों अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन फाइनल करने वहां गए थे। कहा गया था कि दोनों मीडिया से छुपकर यूरोप में ही शादी करेंगे।

आलिया ने तोड़ी चुप्पी

इस सभी खबरों पर फाइनली अलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए आलिया भट्ट ने इन खबरों को लेकर हंसते हुए कहा है कि कुछ भी, ये सभी बातें सिर्फ बकवास हैं। ये सिर्फ हमारी वेकेशन थी। लोगों को जो कहना है वे वही कहेंगे।

आलिया के इस बयान के बाद एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने भी इस पर अपनी राय वक्त की। उन्होंने कहा कि ये सभी बातें पूरी तरह से गलत और निराधार है।

Web Title: alia bhatt wedding destination ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे