विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' को लेकर आई बड़ी खबर, जानें कहां देख सकते हैं आप इसका वर्ल्ड प्रीमियर

By अमित कुमार | Published: May 15, 2020 10:19 AM2020-05-15T10:19:16+5:302020-05-15T10:19:16+5:30

हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार लॉकडाउन के बीच बड़ा कदम उठा सकते हैं। वह अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकते हैं।

After Gulabo Sitabo Vidya Balan Shakuntala Devi Biopic Goes to Amazon Prime Video | विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' को लेकर आई बड़ी खबर, जानें कहां देख सकते हैं आप इसका वर्ल्ड प्रीमियर

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights'शकुंतला देवी' को लेकर भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बातें चल रही है।फिल्म ‘शकुंतला देवी- ए ह्यूमन कंप्यूटर’तेजी से गणित के समीकरण हल करने के लिए जानी जाने वाली शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है।

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। करीब दो महीनों से थिएटर में कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। ऐसे में अब फिल्म के निर्माता और निर्देशक इसे रिलीज करने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं।'शकुंतला देवी' को लेकर भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बातें चल रही है।

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी सूचना देते हुए लिखा- मुझे खुशी हो रही है कि ऐसी मुश्किल घड़ी में भी हम आप लोगों का मनोरंजन कर पा रहे हैं। जल्द ही आप शकुंतला देवी जल्द प्राइम वीडियो पर आप अपने परिवार के साथ देख सकेंगे। विद्या के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट्स कर अपने विचार रख रहे हैं। फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं।

फिल्म ‘शकुंतला देवी- ए ह्यूमन कंप्यूटर’तेजी से गणित के समीकरण हल करने के लिए जानी जाने वाली शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के लीड रोल में विद्या बालन नजर आएंगी। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शन और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित यह फिल्म 2020 की गर्मियों में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होनी थी, लेकिन अब इसे ऑनलाइन ही रिलीज किया जाएगा। 

कुछ दिन पहले ही फिल्म से अमित साध भी जुड़े हैं। निर्माताओं के अनुसार साध फिल्म में शकुंतला के दामाद का रोल किया है। अनु मेनन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा शकुंतला की बेटी का रोल अदा कर रही हैं। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के बाद अब विद्या बालन की शकुंतला देवी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली एक और फिल्म होगी। 

Web Title: After Gulabo Sitabo Vidya Balan Shakuntala Devi Biopic Goes to Amazon Prime Video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे