अयोध्‍या में भूमि पूजन के बाद अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, लिखा-यह ऐतिहासिक दिन है! जय सिया राम...फैंस ने यूं लिए मजे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 6, 2020 09:24 AM2020-08-06T09:24:21+5:302020-08-06T09:24:21+5:30

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी खुशी का इजहार भूमि पूजन के बाद देर रात किया, उन्होंने ट्वीट कर इसे ऐतिहासिक बताया

after bhoomi pujan in ayodhya akshay kumar said jai siya ram | अयोध्‍या में भूमि पूजन के बाद अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, लिखा-यह ऐतिहासिक दिन है! जय सिया राम...फैंस ने यूं लिए मजे

राम मंदिर पर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट (फाइल फोटो)

Highlights पिछले कई सालों से राम भक्तों को जिस दिन का इंतजार था, आखिर कार वो खत्म हुआअयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम (Lord Ram) के मंदिर का निर्माण शुरू हो गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया और मंदिर की आधारशिला रखी। कोरोना के चलते कार्यक्रम में लगभग 200 लोगों को ही निमंत्रण भेजा गया था, जिस वजह से तमाम लोग इस भव्य आयोजन में हिस्सा नहीं ले पाए। ऐसे में लोगों ने केवल टीवी पर ही देखकर संतोष ही संतोष किया।

ऐसे में देश में लोगों ने खुशी में दिए जलाकर खुशी का इजहार किया है। इस खास मौके में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी खुशी का इजहार भूमि पूजन के बाद देर रात किया तो फैंस ने पूछ ही लिया, इतनी देर कैसे कर दी।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने देर रात एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- 'दिवाली इस साल जल्‍दी आ गई। यह ऐतिहासिक दिन है! जय सिया राम.' अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दी। कुछ फैंस ने इस पर प्यार जताया तो कुछ ऐसे भी थे, जो अक्षय से ये सवाल कर रहे थे कि इतनी देर क्यों लगा दी।





अक्षय ने अपना ये ट्वीट न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर के बिलबोर्ड पर लगी उस तस्वीर के साथ शेयर किया है, जिसमें भगवान राम के साथ राम मंदिर दिखाया गया। अक्षय के इसी ट्वीट पर लोगों ने  जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। वहीं, कुछ यूजर्स अक्षय के मजे लेते भी नजर आए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को यहां भूमि पूजन कर ‘श्री राम जन्मभूमि मंदिर’ निर्माण की आधारशिला रखी और कहा कि आज सदियों का इंतजार खत्म हुआ है। राम मंदिर को राष्ट्रीय एकता व भावना का प्रतीक और भारतीय संस्कृति की समृद्ध विरासत का द्योतक बताते हुए उन्होंने कहा कि यह न सिर्फ आने वाली पीढ़ियों को आस्था और संकल्प की प्रेरणा देगा, बल्कि अनंतकाल तक पूरी मानवता को प्रेरित करेगा। दशकों तक हिन्दू-मुस्लिम समुदायों के बीच विवाद का केंद्र रहे श्री राम जन्मभूमि स्थल पर जब मोदी पूजा-अर्चना कर रहे थे, उस वक्त देशभर के लोग अपने घरों में टेलीविजन से चिपके रहे और इस पल के गवाह बने। 


पीएम मोदी की मां हीराबेन की इससे पहले जनता कर्फ्यू के दौरान तस्वीर सामने आई थी। जिसमें उन्होंने थाली बजाई थी। हीराबेन ने थाली बजाकर कोरोना कमांडोज का आभार जताया था। पीएम मोदी ने 22 मार्च की शाम 5 बजे अपने घर के दरवाजे पर, खिड़की के पास या बालकनी में खड़े होकर 5 मिनट तक ताली बजाकर, थाली बजाकर कोरोना कमांडोज के प्रति धन्यवाद अर्पित करने की अपील की थी।

Web Title: after bhoomi pujan in ayodhya akshay kumar said jai siya ram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे