सेमीन्यूड हुईं पूनम पांडे, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 26, 2019 09:37 AM2019-08-26T09:37:34+5:302019-08-26T11:48:08+5:30

एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी अदाओं से आए दिन मदहोश करती रहती हैं। अब पूनम ने सोशल मीडिया पर एक टॉपलेस वीडियो शेयर किया है।

actress poonam pandey hot moves viral on social media | सेमीन्यूड हुईं पूनम पांडे, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

सेमीन्यूड हुईं पूनम पांडे, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

Highlightsपूनम हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में पानी में आग लगाती नजर आ रही हैंवीडियो में एक्ट्रेस टॉपलेस नजर आ रही हैं

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग अलग तरह  के वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। पूनम ने हाल ही में एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसके कारण से वह बवाल मचा रही हैं।

वीडियो आते ही छा गया है। इस वीडियो को तेजी से लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। पूनम हालांकि इस तरह से वीडियो पहले भी शेयर कर चुकी हैं लेकिन फैंस एक बार फिर से पूनम का न्यूड अवतार देखकर मदहोश हो रहे हैं।

हाल ही में पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल्डनेस की सारे हदें पार करती नजर आ रही हैं। जारी किए गए इस वीडियो में पूनम किसी बीच के किनारे नजर आ रहीं हैं। वह अपनी बोल्ड अदाओं के जलवे बिखेरने में लगी हुई हैं, इस वीडियो में पूनम ने ऊपर कुछ भी नहीं पहना है, लेकिन नीचे जीन्स पहन रखी है।


वह अपने हाथों से ऊपर के हिस्से को ढके नजर आ रही हैं। ऊपर पूनम न्यूड हैं। इस वीडियो को देखकर आप खुद को मदहोश होने से रोक नहीं पायेंगे। एक्ट्रेस के इस अंदाज को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

पहले टॉपलेस हुई पूनम

हाल ही में सोशल पर पूनम ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें एकट्रेस सेमी न्यूड नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। नीचे वह सिर्फ शॉट्स पहने हुई हैं और ऊपर के हिस्से में अपनी बॉडी को बालों से ढक रही हैं। हालांकि उनकी इस वीडियो पर कुछ फैंस गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उनकी इस वीडियो पर अब तक a pair of लाख से ज्यादा की लाइक आ चुकी है। वहीं, एक और पूनम ने  वीडियो शेयर किया जिसमें पूनम एक स्कूल गर्ल के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक वाइट शर्ट और स्कर्ट पहन रखी है। वीडियो में पूनम धीरे-धीरे अपनी शर्ट के बटन खोलती हुई नजर आ रही हैं। पूनम के ये वीडियो धीरे धीरे सोशल मीडिया पर छा गए हैं। 
 

English summary :
Poonam has recently shared a semi nude video which went viral in very short span over social media.


Web Title: actress poonam pandey hot moves viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे