महाराष्ट्र सत्ता परिवर्तन पर एक्ट्रेस ने अमित शाह के जरिए साधा निशाना, लिखा-सत्ता में आता हूं समझ में नहीं!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 27, 2019 10:58 AM2019-11-27T10:58:02+5:302019-11-27T10:58:02+5:30

पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं।

Actress Payal Rohatgi targets Maharashtra Shah over power change | महाराष्ट्र सत्ता परिवर्तन पर एक्ट्रेस ने अमित शाह के जरिए साधा निशाना, लिखा-सत्ता में आता हूं समझ में नहीं!

महाराष्ट्र सत्ता परिवर्तन पर एक्ट्रेस ने अमित शाह के जरिए साधा निशाना, लिखा-सत्ता में आता हूं समझ में नहीं!

Highlightsसरकार बनाने के लिए हुआ ये फेरबदल हर किसी को हैरान कर गया। ऐसे में इस पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी अपनी राय व्यक्त की है।


महाराष्ट्र  में सत्ता को लेकर कई दिनों से घमासान जारी है।  बीते शनिवार को अचानक से देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले कर हर किसी को चौंका दिया था। लेकिन अब अजित पवार ने अपने उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। सरकार बनाने के लिए हुआ ये फेरबदल हर किसी को हैरान कर गया। ऐसे में इस पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी अपनी राय व्यक्त की है।

पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं। पायल आए दिन ट्वीट करके और वीडियो शेयर करके अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पायल ने ट्वीट करते एक फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि राम राम जी 🙏 आप महाराष्ट्र में सत्ता में आइए क्यूँकि कांग्रिस उनके ख़िलाफ़ बोलने वाली पर police case दर्ज करती है 🙏 जो intolerance दर्शाता है और उनका guilt🙏 #MaharashtraPoliticalDrama। इसके अलावा  एक फोटो शेयर की जिसमें अमित शाह की फोटो शेयर की जिसमें लिखा गया है कि सत्ता में आया हूं समझ में नहीं!


बीते रविवार को देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और इसके बाद से ही वहां राजनीतिक कोहराम मचा हुआ है। देवेंद्र फड़नवीस के साथ एनसीपी नेता अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।  

Web Title: Actress Payal Rohatgi targets Maharashtra Shah over power change

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे