सुशांत के सुसाइड पर अमिताभ,शाहरुख-अक्षय चुप क्यों हैं? उसे मारा गया है, एक्टर ने उठाए VIDEO के जरिए गंभीर सवाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 9, 2020 02:06 PM2020-07-09T14:06:22+5:302020-07-09T14:22:05+5:30

तरुण ने ये भी कहा है कि सुशांत निधन को डिप्रेशन में सुसाइड किया है ऐसी चीजें पेश की जा रही है। मैं भी ये जानना चाहता हूं कि उन्हें किस बात का डिप्रेशन था?

Actor Tarun Khanna Says Sushant Singh Rajput's Death Was Not Suicide, Demands CBI Inquiry | सुशांत के सुसाइड पर अमिताभ,शाहरुख-अक्षय चुप क्यों हैं? उसे मारा गया है, एक्टर ने उठाए VIDEO के जरिए गंभीर सवाल

सुशांत के निधन पर तरुण खन्ना ने उठाए सवाल (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थीएक्टर के निधन को एक महीना पूरा होने वाला है

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। एक्टर के निधन को एक महीना पूरा होने वाला है। एक्टर के निधन से लोग अभी तक उभर नहीं पा रहे हैं। फैंस और कुछ स्टार्स सुशांत के निधन की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  शेखर सुमन के बाद अब देवों के देव महादेव और राधा-कृष्ण शो के साथ कई टीवी शोज का चेहरा रह चुके एक्टर तरुण खन्ना ने इस मामले पर आवाज उठाई है।

एक्टर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करके कई तरह के गंभीर सवाल खड़े किए हैं। तरुण ने रहा है कि आखिर कोई सफल इंसान सुसाइड कैसे कर सकता है? साथ ही उन्होंने सभी ए लिस्ट कलाकारों से अपील की है कि उन्हें इस मामले में आगे आकर सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए। तरुण ने ये भी सवाल उठाया है कि आखिर क्यों सुशांत के खास दोस्त संदीप सिंह और रिया चक्रवर्ती ने इसे लेकर सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं की ?

तरुण ने ये भी कहा है कि सुशांत निधन को  डिप्रेशन में सुसाइड किया है ऐसी चीजें पेश की जा रही है। मैं भी ये जानना चाहता हूं कि उन्हें किस बात का डिप्रेशन था? पवित्र रिश्ता जैसा सुपरहिट शो। काय पो छे करने का डिप्रेशन? या फिर धोनी की बायोपिक में लीड रोल किया था उसका डिप्रेशन? छिछोरे ने 150 करोड़ की कमाई की थी, क्या इस बात का डिप्रेशन था? 


भारत का सबसे बड़ा कास्टिंग डायरेक्टर की फिल्म में हीरो सुशांत भारत का सबसे बड़ा कास्टिंग डायरेक्टर जब अपनी पहली फिल्म बनाता है तो सुशांत को हीरो लेता है। जिस आदमी का तवज्जो पाने के लिए सभी स्टार्स और न्यूकमर्स मर रहे हैं वो सुशांत का फैन है। सुशांत के पास करोड़ों की संपत्ति बताया गया है कि सुशांत के पास करोड़ों की संपत्ति थी। उसने करोड़ों दान में दिए थे। इसका मतलब उसके पास पैसे की कमी नहीं थी।

 राजकुमार हिरानी और नितेश तिवारी जैसे फिल्म मेकर एक्टिंग से प्रभावित थे। ऐसे एक्टर को काम का डिप्रेशन नहीं हो सकता है।6  फिल्म निकल भी गई तो क्या हुआ? सुशांत को मारा गया या वो मर गया सुशांत को देखकर लगता था कि भाई ने वह काम कर दिया है, जो हम सब करना चाहते हैं। वो मरा या मारा गया से जानने का हक हमें है।

तरुण ने कहा है कि वो सुशांत को निजी तौर पर जानता भी नहीं थे।लेकिन इतना कहता हूं कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की है। उसकी हत्या हुई है। लेकिन जो उसका दोस्त है संदीप सिंह वो कहता है किसने कहा कि सुशांत को मारा गया? उसने इस केस को क्लीन चीट दे दी। 

सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती क्या ये आकर नहीं बोल सकती हैं कि हम बोलना चाहते हैं लेकिन पुलिस से इंकार किया है। वो मेरी इंडस्ट्री का आदमी था। हमारे इतने बड़े स्टार्स अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान, आमिर खान, अक्षय कुमार और भी कई हैं कहां हैं वो लोग? किसी बड़े स्टार्स ने कुछ नहीं कहा कोई क्यों नहीं कह रहा है कि हमारा एक साथी मारा गया है। मौत की जांच सीबीआई के जरिए होनी चाहिए। ऐसा कोई क्यों नहीं कह रहा है? वह आउटसाइडर थे  इसी कारण से क्या इसके बारे में कोई बात नहीं कर रहा है किसी ने एक बार फूटे मुंह नहीं कहा कि इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए
 

Web Title: Actor Tarun Khanna Says Sushant Singh Rajput's Death Was Not Suicide, Demands CBI Inquiry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे