अभिनेता प्रकाश राज ने चंद्रयान-3 पर की गई अपनी विवादित पोस्ट का किया बचाव, बताया नील आर्मस्ट्रॉन्ग के समय का मजाक

By रुस्तम राणा | Published: August 21, 2023 09:22 PM2023-08-21T21:22:20+5:302023-08-21T21:22:20+5:30

अभिनेता प्रकाश राज ने पोस्ट किया, "नफरत को केवल नफरत दिखती है," उन्होंने स्पष्ट किया कि वह एक पुराने चुटकुले का जिक्र कर रहे थे।"

Actor Prakash Raj defends his controversial post on Chandrayaan-3, calls Armstrong's time a joke | अभिनेता प्रकाश राज ने चंद्रयान-3 पर की गई अपनी विवादित पोस्ट का किया बचाव, बताया नील आर्मस्ट्रॉन्ग के समय का मजाक

अभिनेता प्रकाश राज ने चंद्रयान-3 पर की गई अपनी विवादित पोस्ट का किया बचाव, बताया नील आर्मस्ट्रॉन्ग के समय का मजाक

Highlights उन्होंने पोस्ट किया कि नफरत को केवल नफरत दिखती हैअभिनेता ने स्पष्ट किया कि वह एक पुराने चुटकुले का जिक्र कर रहे थेचंद्रयान-3 को लेकर की गई अपनी पोस्ट को लेकर आलोचना झेल रहे थे प्रकाश राज

नई दिल्ली: जानेमाने फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने भारत के चंद्रमा मिशन चंद्रयान-3 पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर हो रही आलोचना पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्ट किया, "नफरत को केवल नफरत दिखती है," उन्होंने स्पष्ट किया कि वह एक पुराने चुटकुले का जिक्र कर रहे थे।
अभिनेता ने कहा कि उनका पिछला ट्वीट अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री और 1969 में चंद्रमा पर चलने वाले पहले व्यक्ति नील आर्मस्ट्रांग के युग के एक पुराने चुटकुले का जिक्र कर रहा था। 

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, "नफरत केवल नफरत देखती है... मैं # के एक चुटकुले का जिक्र कर रहा था आर्मस्ट्रांग के समय का.., हमारे केरल चायवाले का जश्न मना रहा है.. ट्रोल्स ने कौन सा चायवाला देखा?? .. अगर आपको मजाक नहीं मिलता है तो मजाक आप पर है.. समझदारी दिखाओ।"

राज ने इससे पहले रविवार को एक कार्टून साझा किया था जिसमें एक आदमी चाय डालता हुआ दिख रहा था। उन्होंने कार्टून को कन्नड़ में कैप्शन देते हुए लिखा, "ताजा खबर: चंद्रयान #विक्रमलैंडर #जस्टास्किंग से पहला दृश्य अभी आया है।" एक्स पर पोस्ट, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, को कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा चंद्रयान -3 मिशन पर व्यंग्यात्मक और अपमानजनक स्वाइप के रूप में देखा।

इस पोस्ट को यूजर्स ने असंवेदनशील और अपमानजनक बताया और उनसे भारत के ऐतिहासिक चंद्रमा मिशन के लिए जिम्मेदार वैज्ञानिकों के प्रति सम्मान दिखाने का आग्रह किया। एक यूजर ने लिखा, "चंद्रयान-3 एक ऐसी चीज है जिस पर पूरे भारत को गर्व होना चाहिए, चाहे वह किसी भी राजनीतिक विचारधारा का हो। राजनीतिक बनाम राष्ट्रीय ट्रोलिंग के बीच की सीमा को जानें।" 

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "किसी से नफरत करने और अपने देश से नफरत करने में अंतर है। आपकी यह हालत देखकर बहुत दुख हुआ!" हालाँकि, कुछ उपयोगकर्ताओं ने 58 वर्षीय व्यक्ति का बचाव करते हुए कहा कि यह केवल केरल के लोगों के संदर्भ में बनाया गया एक मजाक था।

Web Title: Actor Prakash Raj defends his controversial post on Chandrayaan-3, calls Armstrong's time a joke

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे