लंदन: इंग्लैड-पाकिस्तान मैच देखने पहुंचे इरफान खान, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2018 10:56 AM2018-05-29T10:56:35+5:302018-05-29T10:56:35+5:30

सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है यह इंग्लैंड के लॉर्ड्स स्टेडियम की  है, जहां इरफान खान पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड मैच का मजा ले रहे हैं।

Actor Irrfan Khan was at Lord's stadium watching England vs Pakistan | लंदन: इंग्लैड-पाकिस्तान मैच देखने पहुंचे इरफान खान, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल!

लंदन: इंग्लैड-पाकिस्तान मैच देखने पहुंचे इरफान खान, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल!

मुंबई, 29 मई:  बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है। जिसके इलाज के लिए वह लंदन में इन दिनों हैं। इरफान खान ने हाल ही में अपमी सेहर में सुधार की बात ट्वीट करके बताई थी। 

ऐसे में सोशल मीडिया पर वह एक फोटो के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है यह इंग्लैंड के लॉर्ड्स स्टेडियम की  है, जहां इरफान खान पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड मैच का मजा ले रहे हैं। फोटो को लेकर किसी भी तरह की ऐसा पुष्टि नहीं की गई है कि ये इरफान खान की ही है या किसी और की। 


जिस शख्स को लोग इरफान बता रहे हैं उसकी शक्ल इरफान खान से काफी मिलती है। लेकिन इस फोटो में जिस सख्श को इरफान कहा जा रहा है उसका चेहरा हूबहू इरफान से मिल रहा है। जिसके हाद सोशल मीडिया पर इसको इरफान खान कहा जा रहा है। इरफान की बीमारी की खबर के बाद ही उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज हुई थी लेकिन इरफान न तो इसके प्रमोशन में हिस्सा ले सके न ही इसकी स्क्रीनिंग में। 


कुछ दिन पहले इरफान ने ट्विटर पर अपनी फिल्म 'कारवां' का पोस्टर शेयर किया था। इसके बाद वह जल्द इरफान शूजित सरकार की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म शहीद उधम सिंह पर आधारित होगी। 

Web Title: Actor Irrfan Khan was at Lord's stadium watching England vs Pakistan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे