अभय देओल ने कसा तंज, 'व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी' के बहाने साधा निशाना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2020 12:00 PM2020-01-17T12:00:47+5:302020-01-17T12:00:47+5:30

हाल ही में अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक लोगो(LOGO) नजर आ रहा है। लोगो के नीचे लिखा है, व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी, जहां अज्ञानता आनंद है।

abhay deol target bollywood | अभय देओल ने कसा तंज, 'व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी' के बहाने साधा निशाना

अभय देओल ने कसा तंज, 'व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी' के बहाने साधा निशाना

Highlights बॉलीवुड एक्टर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अभय बहुत ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं हैं

बॉलीवुड एक्टर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अभय बहुत ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं हैं। एक्टर लिमिटिड फिल्में करते हैं लेकिन उनसे फैंस के बीच गहरी छाप छोड़ देते हैं। अभर सोशल मीडिया पर समय समय पर खुलकर अपनी बात रखते रहते हैं। इस बार एक्टर ने व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी के जरिए तंज कसा है।

दरअसल हाल ही में अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।  इस तस्वीर में एक लोगो(LOGO) नजर आ रहा है। लोगो के नीचे लिखा है, व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी, जहां अज्ञानता आनंद है।

इस फोटो को शेयर करते हुए अभय देओल ने कैप्शन भी लिखा है। अभय ने  लिखा है, 'इस शब्द को #oxforddictionary में जोड़ लेना चाहिए, जैसा कि बॉलीवुड को जोड़ा गया है। ये दोनों प्रोपोगेंडा उपकरण हैं। आप में से कोई इसका पूर्व छात्र है?'

कुछ दिनों पहले नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अक्षय देओल ने अपनी बात रखी थी। अभय ने कहा था कि क्या हम हर मायने में इस किताब को फॉलो करते हैं? क्या आर्टिकल 14 और 15 को खत्म कर दिया गया है? या इनकी अनदेखी की जा रही है? मैं कन्फ्यूज हो गया हूं। क्या ये अनुच्छेद और सीएए और एनआरसी कानून की नजर में साथ-साथ रह सकते हैं? नए कानून के समर्थक और विरोधी प्लीज कॉमेंट करें और मुझे समझाएं।

Web Title: abhay deol target bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे