55 साल की उम्र में 'आमिर खान की बहन' कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, बनेंगी महारानी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 6, 2019 08:37 AM2019-05-06T08:37:57+5:302019-05-06T08:37:57+5:30

आमिर खान के परिवार में उनके पिता से लेकर चाचा तक कई लोग फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहे हैं

aamir khans sister nikhat khan in bollywood | 55 साल की उम्र में 'आमिर खान की बहन' कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, बनेंगी महारानी

55 साल की उम्र में 'आमिर खान की बहन' कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, बनेंगी महारानी

आमिर खान के परिवार में उनके पिता से लेकर चाचा तक कई लोग फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहे हैं. आमिर के भाई फैसल खान भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अब आमिर की बहन निखत खान भी पहली बार एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं. खबरों के मुताबिक निखत फिल्म 'सांड की आंख' में एक महारानी के किरदार में नजर आएंगी.

तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर स्टारर यह फिल्म दुनिया की सबसे वृद्ध महिला शूटर्स- चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. तुषार हीरानंदानी निर्देशित और अनुराग कश्यप निर्मित इस फिल्म की शूटिंग पुणे के आखिरी शेड्यूल के बाद खत्म हो चुकी है.

निखत इस फिल्म में महारानी का किरदार निभा रही हैं. ऐसा नहीं है कि निखत पहली बार किसी फिल्म में काम कर रही हैं. उन्होंने अपने और आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन के साथ मिलकर फिल्म 'तुम मेरे हो' प्रोड्यूस की थी.

Web Title: aamir khans sister nikhat khan in bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे