Bihar Politics News: केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय को कोई यादव समाज का नेता नहीं मानता, राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा-हमारे खिलाफ लड़कर दिखाएं

By एस पी सिन्हा | Published: November 15, 2023 05:45 PM2023-11-15T17:45:26+5:302023-11-15T17:47:02+5:30

Bihar Politics News: भाई वीरेन्द्र ने कहा कि नित्यानंद राय अपनी सीट बचा नहीं पाएंगे। यदुवंशी का वोट इधर-उधर होने वाला है या संभव नहीं है।

Bihar Politics News bjp vs rjd patna No one considers Union Minister Nityanand Rai leader  Yadav community RJD MLA Bhai Virendra said show it by fighting against us | Bihar Politics News: केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय को कोई यादव समाज का नेता नहीं मानता, राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा-हमारे खिलाफ लड़कर दिखाएं

file photo

Highlightsलालू प्रसाद की पार्टी राजद की तरफ से अब भाजपा और उसके नेताओं के ऊपर ताबड़तोड़ हमले शुरू हो गये हैं।राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने तीखा हमला किया है और केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को खुली चुनौती दी है। हिम्मत है तो लालू परिवार को तो छोड़िए, वे मेरे खिलाफ मनेर विधानसभा से चुनाव लड़कर दिखा दें।

Bihar Politics News: यादव वोटों को लेकर राजद और भाजपा के बीच ठनती जा रही है। भाजपा के द्वारा यदुवंशी सम्मेलन कराए जाने के बाद बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया है। लालू प्रसाद की पार्टी राजद की तरफ से अब भाजपा और उसके नेताओं के ऊपर ताबड़तोड़ हमले शुरू हो गये हैं।

लालू प्रसाद के बाद अब राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने तीखा हमला किया है और केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय को कोई यादव समाज का नेता नहीं मानता है। अगर उनमें हिम्मत है तो लालू परिवार को तो छोड़िए, वे मेरे खिलाफ मनेर विधानसभा से चुनाव लड़कर दिखा दें।

उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय अपने आका को खुश करने के लइए इस तरह के कार्यक्रम कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि अगर हम अपने आका को खुश कर देंगे तो हमें मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर दिया जाएगा। भाई वीरेन्द्र ने कहा कि नित्यानंद राय अपनी सीट बचा नहीं पाएंगे। यदुवंशी का वोट इधर-उधर होने वाला है या संभव नहीं है।

सिर्फ अपने आका को खुश करने के लिए, पद पाने के लिए यह काम कर रहे हैं। इनका कार्यक्रम टांय-टांय फिस्स हो गया। वहां(कार्यक्रम) में आए लोगों ने कहा कि हम लालू यादव के आदमी हैं। हम लालू यादव को ही वोट देंगे। उनका कार्यक्रम सुपर फ्लॉप रहा, आदमी ही नहीं जुटा, सभागार खाली रहा था।

उन्होंने कहा कि यह लोग अपने आका को खुश करने के लिए, पद पाने के लिए बेचैनी में हैं। कहीं मुख्यमंत्री उम्मीदवार न घोषित कर दे। भाई वीरेन्द्र ने कहा कि यहां तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के रहते कोई दूसरा मुख्यमंत्री होने वाला है। हम लोग जब तक एक साथ हैं, दूसरा कोई मुख्यमंत्री नहीं होगा।

अगला मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव होंगे। उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय अपने सीएआर को ठीक करने के लिए यह सब काम कर रहे हैं.।वोट ना भाट और अंग्रेजी बाजा....? हमलोग राजनीति करते हैं, नीति की लड़ाई लड़ते हैं। वो लोग कौन लोग हैं आप सब लोग जानते हैं।

वह किसी मामले में हमारे से बलवान नहीं हैं। जब भाई वीरेंद्र से बलवान नहीं तो लालू यादव तो बहुत बड़े नेता हैं। हमसे आकर फरिया लें मनेर में, विधानसभा का चुनाव लड़ लें, उनकी राजनीति कितना पानी में है पता चल जाएगा।

Web Title: Bihar Politics News bjp vs rjd patna No one considers Union Minister Nityanand Rai leader  Yadav community RJD MLA Bhai Virendra said show it by fighting against us

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे